Breaking Tube
Breaking News Politics

अखिलेश यादव ने डॉक्टर को बहुत ‘छोटा कर्मचारी’ कहकर किया ज़लील, बोले- तुम सरकार के आदमी हो, भाग जाओ यहां से

Kannauj

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सोमवार को कन्नौज (kannauj) बस हादसे के पीड़ितों से एक सरकारी अस्पताल में मुलाकात करने पहुंचे। यहां उन्होंने पीड़ितों से बातचीत की और उनका हाल जाना। इस बीच अचानक ही पीड़ित के पास खड़े एक डॉक्टर पर सपा अध्यक्ष भड़क गए। उन्होंने उस डॉक्टर को जमकर खरीखोटी सुनाई और यह कहते हुए भगा दिया कि तुम एक बहुत छोटे कर्मचारी हो।


अखिलेश यादव ने ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर पर भड़कते हुए कहा कि आप आरएसएस से हो सकते हैं, भाजपा से हो सकते हैं। आपको बताने की जरूरत नहीं है कि वे क्या कह रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अखिलेश यादव परिजनों से बात कर रहे हैं और तभी डॉक्टर ने उनकी बातचीत में दखल दी।


Also Read: यूपी: इन जिलों के 1456 सिपाहियों को मेरठ परिक्षेत्र में हुआ तबादला, देखें लिस्ट…


इस पर अखिलेश यादव ने डॉक्टर से कहा, ‘तुम मत बोलो. तुम सरकारी आदमी हो। हम जानते हैं क्या होती है सरकार, इसलिए मत बोलो क्योंकि तुम सरकार के आदमी हो। तुम सरकार का पक्ष नहीं ले सकते। तुम आरएसएस के हो सकते हो, भाजपा के हो सकते हो। तुम मुझे ये नहीं समझा सकते कि वे क्या कह रहे हैं। दूर हो जाओ, भाग जाओ…बाहर भाग जाओ।


वहीं, मौके पर मौजूद इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर डीएस मिश्रा के मुताबिक, उस दौरान वह परिवार के सदस्यों द्वारा किए जा रहे उस दावे को सुधार रहे थे, जिसमें कह रहे थे कि उन्हें कोई मुआवजा नहीं मिला।


डॉक्टर डीएस मिश्रा ने कहा, ‘मैं वहां पर खड़ा था, क्योंकि मैं उनका अटैंडिंग ऑफिसर था। जब मरीज के परिवार ने दावा किया कि उन्हें कोई मुआवजा नहीं मिला तो मैंने उन्हें सही करना चाहा कि उन्हें चेक मिल गए हैं।’ साथ ही उन्होंने कहा कि वह इमरजेंसी ड्यूटी पर थे फिर भी अखिलेश यादव ने उन्हें वहां से चले जाने के लिए कहा।


Also Read: जितना आप जानते हैं, उससे कहीं ज्यादा बदलाव लायेगा ‘यूनिफॉर्म सिविल कोड’


जानकारी के मुताबिक, अखिलेश यादव की पार्टी समाजवादी पार्टी ने हादसे में जाने गंवाने वालों के परिजनों को 20 लाख रुपए मुआवजा देना का ऐलान किया है। इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपए और जख्मी लोगों को 50 हजार रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया था।


अखिलेश यादव की पार्टी समाजवादी पार्टी ने हादसे में जाने गंवाने वालों के परिजनों को 20 लाख रुपए मुआवजा देना का ऐलान किया है. इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कन्नौज (Kannauj) हादसे के मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपए और जख्मी लोगों को 50 हजार रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया था।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी 

Related news

कांग्रेस नेता विलासराव मुत्तेमवार का विवादास्पद बयान, बोले- कोई नहीं जानता पीएम मोदी के पिता का नाम

BT Bureau

लखनऊ: बाहुबली निर्दलीय विधायक को भाजपा मुख्यालय से डांटकर भगाया

S N Tiwari

लखनऊ की रैली में राजा भैया बोले- सवर्णों के उत्पीड़न पर उन्हें भी मिले मुआवजा

Jitendra Nishad