Breaking Tube
Entertainment International

CAA के विरोध में पगलाये पाक पूर्व गृह मंत्री ने मिया खलीफा को दिया ‘आशीर्वाद’, ट्रोल होने पर लिया PM मोदी का नाम

सोशल: ऐसा लगता है जैसे पकिस्तान के नेताओं और मंत्रियों में इस फास्टेस्ट ग्रोइंग ज़माने में भी डिजिटल लिट्रेसी का अभाव चल रहा है. इमरान सरकार के मंत्री आये दिन सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते हैं. इन दिनों भी पाकिस्तान के मंत्री की बेइज्जती हो गई. खासतौर से जब भारत से जुड़े किसी मामले की आती है तो वह किसी भी चीज का फैक्ट चेक तक करने की कोशिश नहीं करते. ताजा मामला भी कुछ ऐसा ही है. हालांकि, इस बार इमरान खान की सरकार के नहीं, बल्कि पूर्व की सरकार में गृह मंत्री रहमान मलिक ने भारत विरोध में अंधे होकर कुछ ऐसा किया जो उनकी फजीहत की वजह बन गया.


अभी कुछ दिनों पहले नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देश में काफी गरम माहौल चल रहा था. इस कानून के पास होने के बाद पाकिस्तान लगातार भारत पर हमला कर रहा है, जबकि भारत की ओर से यह स्पष्ट कर दिया गया है कि यह उसका आंतरिक मामला है. इसी कानून पर भारत को निशाना बनाने के चक्कर में खुद ही लोगों को निशाने पर आ गए. यहां तक कि पाकिस्तान की पत्रकार ने भी उन्हें आईना दिखाया.



इन दिनों पकिस्तान के पूर्व गृहमंत्री रहमान मिलक ने एक ट्वीट में पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा को भारतीय प्रदर्शनकारी समझा और उन्हें ‘आशीर्वाद’ दिया. अक्षय नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा- ‘भारतीय फिल्मी दुनिया की प्रभावशाली महिलाएं, हिजाब पहनकर इस नागरिकता संशोधन कानून का विरोध कर रही हैं.’ इसके जवाब में रहमान मलिक ने लिखा- ‘भगवान उसे आशीर्वाद दे.’



Also Read: न्यूयॉर्क की सड़कों पर CAA के समर्थन में उतरे लोग, बताया मोदी सरकार का ऐतिहासिक कदम


लेकिन कुछ समय बाद जब यूजर के ट्वीट की सच्चाई से रहमान का आमना-सामना हुआ तो उन्होंने आशीर्वाद वाला ट्वीट डिलीट कर दिया, लेकिन उसके बाद अपना गुस्सा अन्य ट्वीट्स में निकाला. उन्होंने लिखा- ‘कई भारतीय सेक्स वर्कर्स ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट किया है. क्या आप उन्हें भी ट्रोल करेंगे?’ वहीं लोग रहमान के ट्वीट के बाद रुके नहीं और उनकी फजीहत कर दी.


Also Read: मासूमों के लिए ‘नरक’ बना पाकिस्तान, मदरसे के शिक्षक ने नाबालिग बच्चे से किया 100 बार दुष्कर्म, आंखों से निकला खून


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

जानिए बॉलीवुड की कौन सी मशहूर जोड़ियों मनायेंगी अपना पहला करवा चौथ

Satya Prakash

जल्दी चुने अपने पसंदीदा चैनल, नहीं तो बंद रखना पड़ेगा आपको अपना टीवी

admin

देखिये पाकिस्तानी रिपोर्टर की Donkey रिपोर्टिंग, वीडियो हुआ वायरल

BT Bureau