Breaking Tube
Social Technology

अब टीवी में भी चला पाएंगे मोबाइल की तरह TikTok और Instagram, जल्द लांच होगा घूमने वाला TV

लाइफस्टाइल: वैसे तो हर कोई मोबाइल में टीवी के कई प्रोग्राम और चैनल्स का लाभ उठा ही लेता है. लेकिन क्या आप जानते हैं की मोबाइल की तरह ही अब आप टीवी में भी TikTok और Instagram चला सकते हैं. जी हाँ इन दिनों बाजार में नए Sero TV चर्चा में है. जैसे ही आप आप TikTok और Instagram जैसे ऐप को खोलेंगे तो आपका टीवी वर्टिकल शेप में घूम जाएगा. सैमसंग बहुत जल्द ही अपने मार्केट को अमेरिकी बाजार में लॉन्च करने की सोच रहे है. जल्द ही यह योजना बाजार में भी लॉन्च होने वाली है. सैमसंग ने अपने नए 8K बेजल-लेस टीवी का कांसेप्ट सामने रखा है. ये दिखने में किसी भी आम टीवी से बिल्कुल अलग और यूनीक है.


Sero TV बाकी आम टीवी से बिलकुल अलग है जिसका नॉर्मल टीवी सेट्स की तकनीकें भी बहुत ही अलग है. इस टीवी में खास बात यह है की यह टीवी हॉरिजॉन्टल और वर्टिकल दोनों तरीके से ही देखा जा सकता है. यह टीवी 43 इंच टीवी 8K रेजॉलूशन के साथ आएगा. यह टीवी उन लोगों के लिए बहुत ज्यादा लाभकारी है जो यूज़र्स अपना अधिकतर समय टिक टॉक और इंस्टाग्राम पर ज्यादा बिताते हैं. इस टीवी की सबसे बड़ी खासियत इसका रोटेशन फीचर है जिसके चलते इसे मन मुताबिक घूमाया जा सकता है.


Related image

इस टीवी के फीचर्स काफी दमदार हैं, कंपनी ने यह भी कहा है की इस टीवी में नया स्मार्ट टीवी अमेजन एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट भी होगा जिससे आप बैठे -बैठे भी इसका इस्तेमाल कर सकेंगे. वॉइस कमांड फीचर के थ्रू आप टीवी को इस्तेमाल कर पाएंगे. कंपनी का कहना है कि टीवी इंफ्रारेड कंट्रोल्ड है और वाईफाई से संचालित होगा.


Also Read: कल से बंद हो जाएगा Windows 7, अगर नहीं किया अपडेट तो हो सकता है PC को खतरा


सैमसंग ब्रांड का टीवी होने की वजह से गैलेक्सी फ़ोन धारको को इस टीवी में खास तकनीकी सुविधाएं दी जाएंगी. इसी के साथ ही आईफोन यूजर्स के लिए भी स्क्रीन मिररिंग का ऑप्शन दिया जाएगा. इसके चलते फ़ोन को टीवी से कनेक्ट करना काफी आसान होगा. इस टेलिविजन को सैमसंग के वर्चुअल असिस्टेंट Bixby, Google Assistance और Alexa से कंट्रोल किया जा सकेगा. आईफोन यूजर्स को इस टीवी में AirPlay 2 का पूरा सपॉर्ट मिलेगा.


Also Read: BSNL ने शुरू किया 96 रुपये का प्लान, 90 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलेगी फ्री वॉइस कॉलिंग


Also Read : सावधान: अब कोई ऐरा-गैरा नहीं कर पाएगा फालतू टिप्पणी, Twitter जल्द लॉन्च करेगा नए फीचर्स


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

शामली: रात सपने में दिखा भगवान ‘श्री राम का’ विराट स्वरुप तो सुबह मोहम्मद शहजाद बन गए संजू राणा

BT Bureau

महिलाएं क्यों कराती हैं नसबंदी, चौंका देने वाली सच्चाई आई सामने

Satya Prakash

भ्रष्टाचार: रात में कराई नालों की खुदाई, फिर मजदूरों की मजदूरी चुराई

BT Bureau