इलाहाबाद: रेलवे अस्पताल में लड़की से गैंगरेप, 4 रेलकर्मी सस्पेंड

0
2

 

इलाहाबाद जिले के केंद्रीय अस्पताल में सोमवार को एक लड़की के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. रेलवे के अधिकारियों में प्रारम्भिक जांच के बाद 4 आरोपी कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर तीन सदस्यीय विभागीय जांच बैठा दी है. इसके साथ ही मामले में अस्पताल के चिकित्सक की ओर से सिविल लाइन थाने में भी मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दे दी गई है.

 

सीपीआरओ के मुताबिक पीड़ित लड़की वाराणसी की रहने वाली है. हालांकि गैंगरेप की वारदात के बाद लड़की मौके से निकल गई थी

 

तहरीर के आधार पर पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है. आरोपियों में दो वार्ड ब्वाय, एक ड्रेसिंग मैन और एक सफाई कर्मी शामिल बताया जा रहा है. सीपीआरओ गौरव कृष्ण बंसल के मुताबिक 8 जून की रात रेलवे के चारों कर्मचारी अस्पताल की ओपीडी बिल्डिंग के पीछे देखे गए थे. गैंगरेप के मुख्य आरोपी की ड्यूटी भी नहीं थी. इसके बावजूद वह अस्पताल में कैसे पहुंचा इसकी जांच भी हो रही है.

 

सीपीआरओ गौरव कृष्ण बंसल

सीपीआरओ के मुताबिक पीड़ित लड़की वाराणसी की रहने वाली है. हालांकि गैंगरेप की वारदात के बाद लड़की मौके से निकल गई थी. वहीं पूरे मामले में एसएसपी इलाहाबाद नितिन तिवारी का कहना है कि रेलवे अस्पताल के डॉक्टर की ओर से मिली तहरीर और साक्ष्यों के आधार पर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है.

 

Also Read : जौनपुर: जबरन धर्मांतरण कराकर किया गैंगरेप, आरोपी युवक गिरफ्तार

 

एसएसपी ने कहा है कि मामले में आरोपित किए गए कर्मचारियों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है. इसके साथ ही पुलिस पीड़ित लड़की की भी तलाश कर उसके बयान दर्ज करने की कोशिशों में जुटी है.

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here