एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की BMW कार ने ठोकी 5 गाड़ियां, 7 लोग घायल

 

 

टेलीविजन एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला एक बार फिर गलत वजहों की से सुर्खियों में हैं। ‘बालिका वधु’ और ‘दिल से दिल तक’ जैसे टीवी सीरियल से लोगों के दिलों में जगह बना चुके सिद्धार्थ शुक्ला ने शनिवार को अपनी बीएमडब्यू (BMW X5) कार से एक के बाद एक 5 गाड़ियों को टक्कर मार दी। जिसमें लोग घायल हो गए। हादसे के वक्त सिद्धार्थ खुद ड्राइविंग कर रहे थे।

 

 

हादसा मुंबई के न्यू लिंक रोड पर स्थित श्रीजी होटल के बाहर करीब शाम बजे के आस-पास हुआ। सिद्धार्थ लोखंडवाला से ओशिवारा जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक ड्राइविंग के वक्त संतुलन खो देने से यह हादसा हुआ, जिसमें लोग घायल हो गए। हालांकि किसी को गंभीर चोटें नहीं आई हैं।

 

 

पुलिस ने सिद्धार्थ को लापरवाही से गाड़ी चलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया हालांकि वो जमानत पर रिहा हो गए। लोखंडवाला ओशिवारा सिटीजन एसोसिएशन ने ट्विटर पर सबसे पहले यह जानकारी दी। इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए एसोसिएशन के फाउंडर धवल शाह ने बताया कि ‘यह एक बड़ा हादसा था। सिद्धार्थ शुक्ला मेगा मॉल से ड्राइविंग करके आ रहे थे और उन्होंने अपना संतुलन खो दिया। कार ने पहले एक खंभे में टक्कर मारी और फिर गाड़ियों से भिड़ गई। वो खुद बीएमडब्ल्यू से चल रहे थे तो उन्हें कोई चोट तो नहीं आई लेकिन वहां मौजूद दूसरे लोग घायल हो गए।’

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here