ऑनर किलिंग : प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को घरवालों ने पंखे से लटकाया, मौत

 

बिहार के जहानाबाद के परासबीघा थाना क्षेत्र के घोषी गांव से ऑनर किलिंग ( Honor Killing) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. युवती के घर पर लड़के और लड़की दोनों के शव पंखे से लटके मिले हैं. युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर आया था, इस दौरान दोनों की हत्या कर दी गई और शव को पंखे से लटका दिया गया.

 

गाँव के लोगों का बयान

ग्रामीणों ने बताया कि घोषी के रहने वाले प्रकाश कुमार का गांव की ही एक नाबालिग युवती से प्रेम संबंध था. बीती रात प्रकाश ने अपने चाचा को पटना से गांव आने की बात कही थी, लेकिन सुबह उसका शव गांव के ही शत्रुघ्न सिंह के घर में पाया गया.

 

मृतक के शरीर पर मिलें जख्म

शव देखने से ऐसा लग रहा है कि दोनों की हत्या कर उन्‍हें पंखे से लटका दिया गया था. मृतक युवक के शरीर पर कई जख्म और पिटाई के निशान भी मौजूद हैं. एक ही गांव के रहने वाले दोनों युवक-युवती की मौत से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है.

 

मौकें पर पहुंची पुलिस

खबर मिलने के बाद मौके-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पंखे से उतार कर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. युवक के परिजनों ने बताया कि युवती के परिजनों ने घर बुलाकर प्रकाश की हत्या कर दी और फिर युवती की भी हत्या कर दी गई. इन हत्‍याओं को आत्महत्या का रंग देने के लिए दोनों शवों को पंखे से लटका दिया गया.

 

पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया शव

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दोनों शवों को एक कमरे से बरामद किया गया है और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. इस घटना के बाद से युवती के परिजन घर छोड़कर फरार हैं.

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )