मुरादाबाद : भाजपा मेयर विनोद अग्रवाल को मिली गोली से उड़ाने की धमकी

 

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के मेयर विनोद अग्रवाल को अज्ञात व्यक्ति ने उनके मोबाईल फ़ोन पर कॉल कर गोली से उड़ाने की धमकी दी है, अज्ञात आरोपी ने अलग-अलग मोबाईल नंबर की कॉल, धमकी से मेयर विनोद अग्रवाल परेशान हो गए, और उन्होंने इस मामले में एसपी सिटी अंकित मित्तल को अवगत करा दिया है.

 

मेयर को धमकी मिलने की जानकारी के बाद पाषर्दो का एक प्रतिनिधि मंडल सिविल लाइन थाने पहुंचा, और शिकयत मेयर मुरादाबाद के साथ मिलकर शिकयत दर्ज कराई.

 

पुलिस ने धमकी देने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है

 

मुरादाबाद के पीली कोठी स्थित शिविर कार्यालय पर बैठे मेयर विनोद अग्रवाल भाजपा पाषर्दो के साथ बैठक ले रहे थे, चार बजे उनके मोबाइल पर 7500204381 नंबर से कॉल एक आई, जिसमें कॉल करने वाले ने मेयर विनोद अग्रवाल से कहा कि क्या वो सफाई कर्मी बोल रहा है ? तभी महापौर ने पूछा की तुम्हे काम क्या है? इसी को लेकर कॉल करने वाला गुस्से में आ गया.

 

उसने मेयर मुरादाबाद को गोली से उड़ाने की धमकी दे डाली, मेयर ने मोबाइल अपने साथ बैठे पार्षद कुलदीप नारायण को दे दिया, तब कुलदीप नारायण ने उससे बातचीत की और कॉल करने वाले से कहा कि वो सफाई इंस्पेक्टर बोल रहा हैं. तभी कॉल करने वाले ने कहा कि मुझे मेयर से बात करनी है, उसके बाद कॉल काट दी गई.

 

दूसरी कॉल पांच बजकर एक मिनट पर मोबाइल नंबर 7455023801 से की गई, इस कॉल में भी मेयर से अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया, इसके बाद मेयर विनोद अग्रवाल ने उक्त नंबर को ब्लॉक लिस्ट में डाल दिया, उसके बाद भी कॉल करने वाले ने तीसरी कॉल 5.15 मिनट पर मोबाइल नंबर 8171201189 से की, और उसमे भी धमकी देने लगा.

 

इस पूरे मामले में मुरादाबाद के एसएसपी जे रविन्द्र गोड़ का मोबाईल फ़ोन पर हुई बात के बाद कहना है कि मेयर साहब को सफाईकर्मी समझकर धमकी देने की बात सामने आई है, जो नंबर मोबाईल नंबर उनकी ओर से दिए गए हैं, उनकी CDR निकाल कर पुलिस की सर्विलांस टीम आरोपित की जानकारी जुटा रही है, धमकी देने वाले को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

 

INPUT- (FAREED SHAMSHI)

 

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here