“वीरा” शो के प्रोडूसर को मिली 7 साल की सज़ा

 

 

टीवी शो “एक वीर की अरदास… वीरा” के एक्सिक्यूटिव प्रोड्यूसर मुकेश मिश्रा को इसी शो की एक 31 वर्षीय एक्ट्रेस के साथ बलात्कार के मामले में दोषी पाया गया है. स्पेशल वुमेन्स कोर्ट ने उन्हें इस मामले में 7 साल की सजा सुनाई है. जानकारी के मुताबिक पहले मुकेश ने इस एक्ट्रेस को शो में काम दिया और एक बार मशहूर हो जाने पर उसके साथ मेकअप रूम में बलात्कार किया.

 

 

खबरों के मुताबिक यह सारा घटनाक्रम 12 दिसंबर साल 2012 को हुआ था जब मुकेश ने एक्ट्रेस से बस स्टैंड पर मिलने को कहा जहां से दोनों बस में जाने वाले थे, लेकिन बस लेट होने पर मुकेश ने पीड़िता से कहा कि वह बाइक पर उसके साथ चले. मुकेश बाइक से उसे शूटिंग लोकेशन तक लेकर गया जहां पर उनके साथ बलात्कार किया. एशियन एज की एक रिपोर्ट के मुताबिक मुकेश ने पीड़िता को धमकी दी थी कि यदि उसने अपना मुंह खोला तो उसे अंजाम भुगतना पड़ेगा.

 

 

बता दें कि 29 अक्टूबर साल 2012 को शुरू हुआ शो “एक वीर की अरदास… वीरा” काफी पॉपुलर हुआ था. टीवी चैनल स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले इस शो में एक्टर दिगांगना सूर्यवंशी, शिविन नारंग, विशाल वशिष्ठ, स्नेह वाग और फरनाज शेट्टी अहम भूमिकाओं में थे.

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )