Breaking Tube
Administration

लॉकडाउन: नोएडा में फंसे स्टूडेंट्स को DM ने दी खुशखबरी!, घर जाने के लिए भरें ऑनलाइन फॉर्म

कोरोना वायरस महामारी की वजह से जारी लॉकडाउन के बीच गौतमबुद्धनगर (नोएडा) में फंसे स्टूडेंट्स ऑनलाइन आवेदन कर अपने घर जा सकेंगे। जिलाधिकारी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से इस बात की जानकारी दी गई है।


गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई (Noida Dm suhas ly) के ट्विटर हैंडल से गुरुवार की रात किए गए ट्वीट में कहा गया, ‘प्रिय छात्रों, प्रदेश सरकार के निर्देश पर लॉकडाउन में फंसे छात्रों को घर भेजने के लिए लिंक सृजित किया गया है। छात्रों से अनुरोध है कि (जारी किए) लिंक में क्लिक करते हुए संपूर्ण विवरण भरें। आप से ईमेल/एसएमएस के माध्यम से शीघ्र ही संपर्क किया जाएगा।


Also Read: ‘बिहार के दोस्तों ने कहा था- काश! हमारे पास भी तुम्हारे योगी जैसा सुपरहीरो होता’, कोटा से घर पहुंचे छात्रों ने सुनाई आपबीती


बता दें कि ऑनलाइन आवेदन में प्रशासन ने गौतमबुद्धनगर जनपद में फंसे विद्यार्थियों से नाम, पते के साथ ही उनके अभिभावकों की सूचना देने को कहा है। छात्रों से विश्वविद्यालय, कोर्स सहित उनके राज्य संबंधित जनकारी भी मांगी गई है।


गौरतलब है कि गृह मंत्रालय द्वारा जारी की गई गाइडलाइन के बाद उत्तर प्रदेश सरकार ने दूसरे राज्यों में फंसे हुए सूबे के लोगों की वापसी के लिए कोशिशें तेज कर दी है। उत्तर प्रदेश सरकार अन्य राज्यों के मुख्य सचिवों के संपर्क में है और इस बाबत एक लिस्ट तैयार करने के निर्देश दिए गए हैं।


Also Read: लॉकडाउन: योगी सरकार ने बताई 3 मई के आगे की रणनीति, ऐसेे मिलेगी छूट


दूसरे राज्यों में फंसे जिले के अन्य लोगों से भी जानकारी मांगी गई है। इसमें नाम, पते, प्रमाणित पहचान पत्र के साथ ही मेडिकल रिपोर्ट को भी शामिल किया जाना अनिवार्य बताया गया है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

भदोही: करोड़ों की सरकारी जमीन पर कब्जा जमाए बैठे थे विधायक विजय मिश्रा, जिला प्रशासन ने कराया मुक्त

Jitendra Nishad

प्रतापगढ़: DM पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए पत्नी और बच्चे के साथ धरने पर बैठे SDM

BT Bureau

अयोध्या: बाहर से आए प्रवासी मजदूरों पर नजर रखेंगी ग्राम व मोहल्ला निगरानी समितियां, यह है डीएम की योजना

BT Bureau