Breaking Tube
Administration UP News

प्रतापगढ़: DM पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए पत्नी और बच्चे के साथ धरने पर बैठे SDM

Pratapgarh sdm vineet upadhyay

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले में जिलाधिकारी सहित कई अधिकारियों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए अतिरिक्त एसडीएम विनीत उपाध्याय (Sdm Vineet Upadhyay) शुक्रवार को परिवार के साथ धरने पर बैठ गए। हालांकि, इस दौरान जिलाधिकारी ने उन्हें समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माने। कई एसडीएम और पुलिस अधिकारियों को मौके पर बुलाया गया। बावजूद इसके एसडीएम ने एक नहीं सुनी।


सूत्रों ने बताया कि अतिरिक्त एसडीएम विनीत उपाध्याय जिलाधिकारी कैंप कार्यालय पहुंचे। उनके साथ पत्नी और बच्चा भी था। अतिरिक्त एसडीएम ने डीएम डॉक्टर रूपेश कुमार, एसडीएम शत्रोहन वैश्य और लालगंज के पूर्व एसडीएम मोहनलाल गुप्ता पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए।


Also Read: यूपी: ‘बेटी है बीमार, नहीं मिल रही छुट्टी, मन करता खुद को गोली मार लूं’, सिपाही की पोस्ट से मचा हड़कंप


इसके अलावा एसडीएम ने लालगंज के एक कॉलेज प्रबंधक के फर्जीवाड़े को दबाने का आरोप भी डीएम और एडीएम पर लगाया है। एसडीएम का कहना है कि उक्त अधिकारी भ्रष्टाचार कर रहे हैं। इसके साथ ही मातहतों के भ्रष्टाचार को दबाने के प्रयास में है।


अतिरिक्त एसडीएम के धरने की सूचना पर पहुंचे मीडियाकर्मियों को डीएम आवास के बाहर ही रोक दिया गया। डीएम धरना शुरू होते ही आवास छोड़ कर चले गए। दूसरी तरफ सपा कार्यकर्ताओं की भीड़ एसडीएम के समर्थन में डीएम आवास पहुंची। सपा कार्यकर्ताओं को भी मुख्य गेट के बाहर ही रोक दिया गया। इस पर कार्यकर्ता नारेबाजी करने लगे।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

हाथरस पीड़िता के पिता और भाई की सहमति से हुआ अंतिम संस्कार, चोरी-छिपे की बात गलत, DM का दावा

Jitendra Nishad

राम मंदिर, CAA हिंसा में उपद्रवियों से वसूली का बदला लेने की थी तैयारी, दिल्ली में गिरफ़्तार UP के आतंकी ने किए कई खुलासे

BT Bureau

योगी का ‘मिशन शक्ति’, 2 दिनों में 14 रेपिस्टों को फांसी, 20 को आजीवन कारावास

Jitendra Nishad