BB15: सिंगर अफसाना खान ने खुद पर किया चाकू से वार, मेकर्स ने किया घर से बेदखल

टेलीविजन के बहुचर्चित शो बिग बॉस एक बार फिर से सुर्खियों में है। दरअसल, बुधवार को प्रसारित एपिसोड में मशहूर सिंगर अफसाना खान को घर से बेघर कर दिया। इसकी वजह भी बेहद हैरान करने वो थी। रिपोर्ट्स की मानें तो टास्क हारने के बाद अफसाना ने खुद को चाकू से चोट पहुंचाने की कोशिश की। जिसकी वजह से मेकर्स ने ये फैसला लिया। वहीं इससे पहले हाल के एपिसोड में दिखाया गया कि शमिता शेट्टी और अफसाना खान दोनों को बिग बॉस नियम तोड़ने पर जमकर डांट लगाई थी। शमिता शेट्टी को अंग्रेजी बोलने और अफसाना खान को टास्क के दौरान सोने की वजह से डांटा था। जिसके बाद अफसाना ने जमकर ड्रामा किया था।

प्रोमो में दिखाया गया ये

जानकारी के मुताबिक, शो में अभी तक अफसाना खान को कई बार बेवजह से बुरी तरह लड़ते झगड़ते देखा गया है। खबरों की मानें तो अफसाना अपकमिंग एपिसोड में वीआईपी एक्सेस टास्क में हारने के बाद अपना आपा खो बैठती हैं और खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करती हैं। हाला ही में हुए वीआईपी एक्सेस टास्क के दौरान अफसाना खान की शमिता शेट्टी के साथ जबरदस्त लड़ाई हुई थी। जिसके बाद से वह बेहद गुस्से में थीं। इतना ही नहीं दोनों की लड़ाई फिजिकल तक हो गई थी।

इस एपिसोड में एक मोड़ ऐसा आया जब उमर को अफसाना के प्रति पार्शिएलिटी करते हुए देख शमिता ने बड़ी चालाकी से अफसाना को ही खेल से बाहर करने की कोशिश की। जिसके बाद अफसाना किचन एरिया में जाकर बैठ जाती हैं और घरवालों से कहती हैं कि वो सबकी टारगेट हैं और सब उन्हें शो से निकालना चाहते हैं। अफसाना इसके बाद चीखने चिल्लाने लगती हैं और खुद को नुकसाने पहुंचाने के लिए चाकू उठा लेती हैं। अफसाना के हाथ में चाकू देखकर उमर, जय और करण तुरंत उनकी तरफ भागते हैं और उन्हें रोकते हैं। तीनों के लाख समझाने के बाद भी अफसाना चिल्लाती रहती हैं।

पंजाब लौटीं सिंगर

अफसाना की हरकतों को देखने के बाद बिग बॉस के मेकर्स उन्हें घर से बाहर कर दिया है। सूत्रों की मानो तो अफसाना अब अपने घर पंजाब लौट गई हैं। वह वापस इस शो में आएंगी या नहीं इस बात को लेकर कोई भी फैसला नहीं किया गया है।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )