‘यूपी चुनाव में कांग्रेस को मिलेंगी 0 सीटें’, अखिलेश यादव ने की भविष्यवाणी, ममता बनर्जी के मोर्चे का किया स्वागत

सपा प्रमुख अखिलेश यादव आज कल बुंदेलखंड में जनसभा करके आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी कर रहे हैं. इसी क्रम में शुक्रवार को झांसी जनसभा के दौरान सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक बड़ा बयान दिया है. जिसके अंतर्गत उन्होंने कहा है कि वह तृणमूल कांग्रेस (TMC) प्रमुख और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व वाले वैकल्पिक राजनीतिक मोर्चे में शामिल होने के लिए तैयार हो सकते हैं.

कहा- कांग्रेस को मिलेंगी जीरो सीटें

जानकारी के मुताबिक, अखिलेश यादव ने झांसी में संवाददाताओं से कहा, “मैं उनका स्वागत करता हूं. जिस तरह से उन्होंने बंगाल में भाजपा का सफाया कर दिया, उत्तर प्रदेश के लोग भाजपा का सफाया कर देंगे.” अखिलेश ने कहा, “जब समय सही होगा हम इसके बारे में बात करेंगे.” प्रियंका गांधी वाड्रा पर उनके कटाक्ष के लिए पलटवार करते हुए कहा अखिलेश यादव ने कहा, “जनता उन्हें मना कर देगी. आगामी चुनाव में उन्हें जीरो सीटें मिलेंगी.”

बीजेपी पर भी साधा निशाना

इसके अलावा इसी जनसभा में अखिलेश यादव ने झांसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उद्घाटन किए गए पूर्वांचल एक्सप्रेसवे को लेकर भी भाजपा पर निशाना साधा. उन्होंने दावा किया कि भाजपा उनकी पार्टी द्वारा शुरू की गई परियोजनाओं का श्रेय ले रही है. “अगर समाजवादी पार्टी 22 महीने में एक्सप्रेसवे बना सकती है तो बीजेपी को उसी काम को करने में 4.5 साल क्यों लगे? ऐसा इसलिए है क्योंकि वे यूपी में लोगों के कल्याण के लिए काम नहीं करना चाहते हैं.

ALSO READ : बिहार विधानसभा में राष्ट्रगीत नहीं गाने को लेकर अड़े AIMIM विधायक अख्तरुल ईमान, बोले- वंदे मातरम कहना हमारे धर्म के खिलाफ

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )