अमेरिका में नहीं थम रहीं फायरिंग की घटनाएं, अब फिलाडेल्फिया के बार में हुई अंधाधुंध गोलीबारी, 12 लोग घायल

अमेरिका (America) में गोलीबारी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बीते शनिवार की रात फिलाडेल्फिया (Philadelphia) के केंसिंग्टन (Kensington) और एलेघेनी (Allegheny) के इलाके में स्थित एक बार में कुछ बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing) कर दी, जिसमें 12 लोग गंभीर रूप से घायल (12 People Injured) हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना की जानकारी सीबीएस से जुड़े एक न्यूज चैनल ने दी है।

रिपोर्ट में पुलिस सूत्रों के हवाले से बताया गिया कि गोली लगने से कई लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। पीड़ितों के बारे में अब तक कोई विस्तार जानकारी नहीं मिल पाई है। फिलाडेल्फिया स्थानीय समाचार एबीसी के रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना शनिवार रात को ईस्ट एलेघेनी और केंसिंग्टन एवेन्यू के इलाके में हुई। ये अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है कि गोलीबारी किस वजह से हुई।

अमेरिका में आए दिन गोलीबारी की खबरें सामने आ रही हैं। पिछले महीने 13 अक्तूबर को दक्षिणी अमेरिकी राज्य उत्तरी कैरोलिना से भी ऐसी ही खबर सामने आई थीं। जानकारी के मुताबिक, शाम पांच बजे के बाद यहां के एक रिहायशी इलाके में गोलीबारी हुई, जिसमें एक ऑफ-ड्यूटी पुलिसकर्मी सहित पांच लोगों की मौत हो गई थी।

Also Read: Halloween Festival: हैलोवीन के दिन कद्दू का होता है बड़ा महत्व, जानें इसका रोचक इतिहास

इस घटना पर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने दुख भी जताया था। वहीं, इससे पहले फ्लोरिडा के टाम्पा शहर में हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और छह घायल हो गए। गोलीबारी स्थानीय समयानुसार नौ अक्टूबर को सुबह करीब तीन बजे हुई थी।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )