‘मैं फिर से गांजा ट्राई करना चाहती हूं’, NCB के हाथ लगी अनन्या पांडेय और आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट!

मुंबई क्रूज ड्रग केस में अब एक बार फिर काफी हलचल होती दिखाई दे रही है. गुरूवार को NCB की टीम ने अनन्या पांडेय के घर पर छापा मारा था. जिसके बाद उन्हें दफ्तर बुलाकर भी पूछताछ की गयी थी. दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे का नाम तब सामने आया, जब एनसीबी ने आर्यन खान के मोबाइल से उसके व्हाट्सएप चैट्स खंगालने शुरू किए. उसमें कुछ जगह आर्यन ड्रग्स को लेकर अनन्या से बातचीत कर रहे थे. सूत्रों की मानें तो एक्ट्रेस ने आर्यन से ड्रग की डिमांड की थी. जिसके चलते अब उनसे भी पूछताछ का सिलसिला शुरू हो गया है. शुक्रवार को भी अनन्या को NCB दफ्तर बुलाया गया था, हालाँकि वो अभी तक नहीं पहुंची हैं.

चैट से हुआ खुलासा

जानकारी के मुताबिक, गुरूवार को एनसीबी ने अनन्या से सिर्फ आर्यन को लेकर ही नहीं, अरबाज को लेकर भी काफी सवाल किए. इसके साथ ही NCB के अफसरों ने आर्यन के मोबाइल में अनन्या के साथ बातचीत के जो व्हाट्सएप चैट्स हैं, वह दिखाए. पूछा कि क्या आर्यन और अरबाज उनके सामने ड्रग्स लेते थे. समझा जाता है कि अनन्या से यह भी पूछा गया कि क्या वह खुद भी ड्रग्स लेती थीं.

बता दें कि NCB के हाथों में 2018 से 2019 के बीच ये चैट्स गांजा लगी है. जिसके बाद अनन्या के दोनों फोन एनसीबी ने सीज कर दिए हैं. पूछताछ के दौरान उन्होंने कई सवालों को ये कहकर टाला कि उन्हें ठीक से याद नहीं है. सीनियर ऑफिसर के मुताबिक, अनन्या की एक चैट में वो आर्यन से कहती हैं कि उन्होंने गांजा पहले ट्राई किया है. वो फिर से ट्राई करना भी चाहती हैं.

इस चैट में आर्यन खान और अनन्या पांडे एक जगह आर्यन-अनन्या से गांजे को लेकर बात कर रहे थे. आर्यन पूछ रहे थे कि कुछ जुगाड़ हो सकता है? अनन्या ने जवाब दिया था- मैं अरेंज कर दूंगी. एनसीबी ने अनन्या को ये चैट दिखाया और सवाल पूछा, जिस पर अनन्या ने जवाब दिया कि मैं सिर्फ मजाक कर रही थी. हालांकि एनसीबी को अनन्या ने चैट पर लगातार सवाल किए तो उनका जवाब था कि जो भी बातचीत आर्यन से हुई वो सिगरेट को लेकर थी. ड्रग्स को लेकर हमारे बीच बात नहीं हुई है. जब अनन्या से पूछ गया कि क्या उन्होंने ड्रग्स लिया है तो एक्ट्रेस ने साफ इंकार किया.

बेस्ट फ्रेंड हैं आर्यन और अनन्या

बता दें कि चंकी पांडे और शाहरुख खान के बच्चों के बीच अच्छा बॉन्ड है. वे सभी आपस में दोस्त हैं. अनन्या पांडे शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की बेस्ट फ्रेंड हैं. आर्यन खान के साथ भी अनन्या की दोस्ती है. ये सभी स्टारकिड साथ में पार्टी, हैंगआउट भी किया करते हैं. फ़िलहाल आर्यन खान की न्यायिक हिरासत को 30 अक्टूबर तक बढ़ा दिया गया है. उनकी जमानत याचिका को हाई कोर्ट में दर्ज करवाया गया है. ऐसे में सुनवाई तक आर्यन को जेल में ही रहना होगा. आर्यन की गिरफ्तारी, एनसीबी ने 2 अक्टूबर को की थी.

ALSO READ: मुंबई क्रूज ड्रग केस: अनन्या पांडेय के घर NCB का छापा, जब्त किया एक्ट्रेस का मोबाइल, आर्यन की चैट्स से जुड़ा है कनेक्शन?

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )