‘कृष्ण भगवान भी खून के आंसू रोएं होंगे.. जब रामभक्तों पर गोलियां चली होंगी’, निरहुआ का अखिलेश यादव पर तीखा हमला

आगामी 2022 में यूपी में विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसकी तैयारी के लिए सभी पार्टियां जमीनी स्तर पर उतर चुकी हैं. इस दौरान एक दुसरे पर जमकर तीखे हमले भी किये जा रहे हैं. इसी क्रम में आज भोजपुरी स्टार और बीजेपी नेता निरहुआ ने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला है. निरहुआ ने आरोप लगाया है कि अखिलेश को एक रंग विशेष से नफरत है. बता दें कि निरहुआ 2019 के लोकसभा चुनाव में भी आजमगढ़ से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं. उन्हें अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव में उतारा गया था. इस चुनाव में मोदी लहर के बावजूद उन्हें हार का सामना करना पड़ा था.

वीडियो पोस्ट करके बोला हमला

जानकारी के मुताबिक, भोजपुरी स्टार और बीजेपी नेता निरहुआ अपने ट्वीटर अकॉउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमे उन्होंने कहा कि, ”अखिलेश जी एक रंग से आपकी और आपकी पार्टी की जो नफरत है वो तो जगजाहिर है. मैं बस यही कहना चाहता हूं कि मान ले लिए, सम्मान ले लिए और आप लोग तो यादवों का स्वाभिमान ले लिए. क्योंकि कृष्ण भगवान भी उस दिन खून के आंसू रोए होंगे जिस दिन तुष्टिकरण की राजनीति के लिए आप लोग अयोध्या में रामभक्तों की जान ले लिए.”

बोले- आप पर धिक्कार है

वीडियो में निरहुआ ने आगे कहा कि ठीक है आप अपनी विचरधारा समय-समय पर ऐसे ही बताते रहिए, ताकि जो लोग भ्रम में हैं उन्हें भी पता चलता रहे कि आप जिन्ना के विचारधारा वाले आदमी है और अगर आपको मौका मिले तो आप इस देश का प्रदेश का क्या हाल करेंगे, मुझे तो पता है. हिन्दु होकर हिंदुओं से नफ़रत करने वाले, जिन्ना का नाम जपने वाले, धिक्कार है.

ALSO READ: मदरसों में दी जाती है आतंकवाद की शिक्षा, लालच देकर कराया जाता है धर्म परिवर्तन: संगीत सोम

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )