BB 15: कोरोना संक्रमण की चपेट में आए Bigg Boss, पूरी टीम Quarantine

देश में एक बार फिर से कोरोना पैर पसारने लगा है। ऐसे में इस वायरस से बचना अब मुश्किल होता जा रहा है। इस वायरस का खतरा फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में भी देखने को मिल रहा है। टीवी और बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं और अब टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो के सेट पर भी कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है। जहां एक तरफ इस बार बिग बॉस का सीजन टीआरपी के मामले में बेहद ही फिसड्डी रहा है, वहीं दूसरी तरफ शो पर अब एक और मुसीबत आन पड़ी है। दरअसल, शो में बिग बॉस की आवाज निकालने वाले अतुल कपूर भी वायरस की चपेट में आ गए हैं। जिस वजह से पूरी टीम को क्वारंटीन किया गया है।

द खबरी ने दी जानकारी

जानकारी के मुताबिक, बिग बॉस के बारे में खबर देने वाले पेज ‘द खबरी’ की तरफ से ये जानकारी सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि अतुल कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इतना ही नहीं, सेट के कई लोगों को क्वारंटाइन में रखा गया है। ‘द खबरी’ ने अपनी पोस्ट में लिखा है, ‘बिग बॉस की आवाज को कोरोना हो गया है। अतुल कपूर कोरोना संक्रमित हैं। हम उम्मीद करते हैं कि वे जल्द ठीक हो जाएं और तेजी से रिकवर करें। उनके साथ जितने भी लोग सेट पर काम करते थे उन लोगों को भी क्वारंटाइन कर दिया गया है और अब सबकी रिपोर्ट्स का इंतजार है।

इस खबर पर उमर के फैंस ने दी प्रतिक्रिया

इस खबर के सामने आने के बाद से उमर रियाज के फैंस इस पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई लोगों ने इसे कर्मा बताया है। एक यूजर ने इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘ये तुम्हारा कर्मा है।’ दूसरे ने लिखा, ‘डॉक्टर्स के पास मत जाना वो बहुत हिंसक होते हैं।’ एक यूजर ने लिखा, ‘तुम्हें फैंस का हाए लगी है।’ ऐसे ही कमेंट लगातार आ रहे हैं।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )