Breaking Tube
Breaking News Police & Forces Social Media

अंबेडकरनगर: सिपाही को मेस से 15 रोटियां लेना पड़ा महंगा, दीवान ने दी गालियां और जड़ दिया थप्पड़

Ambedkar nagar

उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर (Ambedkar nagar) जिले में अजीबो गरीब मामला सामने आया। यहां की अहिरौली थाने की मेस से खाने के लिए रोटियां लेना एक अंडर ट्रेनिंग सिपाही को काफी महंगा पड़ गया। मेस से ज्यादा रोटियां लेने पर सिपाही को दीवान द्वारा मां-बहन की गाली तो सुनना ही पड़ा, साथ ही थप्पड़ भी खाना पड़ गया।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित सिपाही घटना से काफी आहत है, लेकिन दबाव की वजह से चुप है। बताया जाता है कि अहिरौली थाना पर सिपाही कन्हैया की अंडर ट्रेनिंग तैनाती है। बीते शुक्रवार की रात सिपाही कन्हैया ने अपने कमरे पर चिकन बनाया था। ऐसे में उसने थाने की मेस से 15 रोटियां खाने के लिए ले गया था। इसी को लेकर झगड़ा शुरू हुआ तो थाने के दीवान संतोष सिंह अपना आपा खो बैठे।


Also Read: DGP की रिटायरमेंट का दिन करीब, नए मुखिया के लिए UPSC को भेजे गये ये सात नाम


इस दौरान दीवान ने सिपाही को जमकर मां-बहन की गालियां दी। इसके बाद भी उनका मन नहीं भरा तो अपना वर्चस्व कायम करने के लिए सिपाही का कॉलर पकड़कर थप्पड़ भी जड़ दिया। इसके बाद थाना प्रभारी और वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने मामला बिगड़ता देख पीड़ित सिपाही पर दबाव बनाना शुरू कर दिया।


Also Read: यूपी: बस अड्डे से चोरी हुई पुलिस की 112 नंबर बाइक, हिरासत में सिपाही और होमगार्ड


पीड़ित सिपाही कन्हैया ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि वह प्रतिदिन मात्र 6 रोटी ही मेस से लेता था। एक दिन अधिक रोटी लेने से उसके साथ ऐसा बर्ताव किया गया। जबकि वह प्रतिदिन 10 रोटी ले सकता है। थाने पर आने वाले ट्रेनी सिपाहियों के साथ अक्सर ऐसा सलूक होता रहता है और मामले को यूँ ही दबा दिया जाता है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

Video: देखिए, क्यों सस्पेंड हुए ‘नाग और नागिन’, जानकर रह जायेंगे हैरान

BT Bureau

बार के बाहर पेशाब करने से रोका तो फिरोज खान ने 4 साथियों संग मिलकर हितेश को जिन्दा जलाकर मार डाला

BT Bureau

इटावा: बाढ़ में फंसी गर्भवती महिला के लिए फरिश्ता बने पुलिसकर्मी, चारपाई सहित कंधे पर उठाकर 4 किमी तक चले पैदल

BT Bureau