Breaking Tube
Breaking News Politics

भाजपा नेता रघुराज सिंह को फिर मिली धमकी, अज्ञात युवक ने फोन कर कहा- बम से उड़ा दूंगा

BJP leader raghuraj singh

उत्तर प्रदेश के श्रम एवं सेवायोजन राज्य परामर्शदात्री समिति के अध्यक्ष और भारतीय जनता पार्टी के नेता रघुराज सिंह (BJP leader raghuraj singh) को फिर बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। यह धमकी उन्हें किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन पर दी। ऐसे में भाजपा नेता ने पूरे मामले की डीजीपी ओपी सिंह को दे दी है।


भाजपा नेता रघुराज सिंह शुक्रवार को एटा में राजकीय जिला कृषि एवं औद्योगिक विकास प्रदर्शनी में आए थे। कार्यक्रम के दौरान ही उनके मोबाइल पर किसी ने फोन किया। फोन करने वाला व्यक्ति बीजेपी नेता से अभ्रद भाषा में बात करने लगा। ऐसे में भाजपा नेता ने अपना फोन पीआरओ को दे दिया तो फोन करने वाले ने उन्हें बम से उड़ाने की धमकी दे डाली।


Also Read: सहयोगी बोला- सपा नेता ने ही की पत्नी की हत्या, शव को पत्थर से बांधकर नहर में फेंकने के दौरान पलट गई थी नाव


यही नहीं, फोन करने वाले व्यक्ति को इस बात की भी जानकारी थी कि बीजेपी नेता रघुराज सिंह एटा आए हुए हैं। उसने धमकी देते हुए इस बात का जिक्र भी किया था। बीजेपी नेता रघुराज सिंह ने बताया कि आतंकवादियों और देशद्रोहियों का विरोध करने पर उन्हें एक संगठन द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा रही है।


बता दें कि बीते 14 दिसंबर से भाजपा नेता रघुराज सिंह को लगातार एक नंबर से धमकी दी जा रही है। हालांकि, इसकी शिकायत उन्होंने डीजीपी ओपी सिंह और एसएसपी अलीगढ़ से की है। रघुराज सिंह का कहना है कि देश के टुकड़े करने की साजिश करने वालों को उखाड़ फेकेंगे, हम गोली का जवाब गोले से देंगे।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

जानें कौन हैं स्वतन्त्र देव सिंह, जिन्हें बनाया गया है यूपी बीजेपी अध्यक्ष

BT Bureau

सांसद असदुद्दीन ओवैसी के बिगड़े बोल, कहा- मैं वोट नहीं काटता, तुम्हें काट दूंगा

admin

अखिलेश यादव से मिले अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर, गठबंधन की अटकलें तेज

BT Bureau