Breaking Tube
Business

ग्राहक ने Amazon से ऑर्डर किया Video Game तो घर पहुंचे कंडोम के बॉक्सेस, जानें क्या है पूरा माजरा

Amazon Company delivers Condom Boxes instead of Video Game apologized

ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन (Amezon) से एक ग्राहक ने घर बैठे वीडियो गेम (Video Game) ऑर्डर किया. इसके बाद जब कंपनी ने उसका ऑर्डर डिलीवर किया तो वह प्रोडक्ट देखकर हक्का-बक्का रहा गया. दरअसल, जिस ग्राहक ने वीडियो गेम ऑर्डर किया था उसके बदले उसे कंडोम (Condom) के बॉक्सेस डिलीवर कर दिए गए. जिसकी जानकारी होने पर अमेजन ने माफी मांगी है. वहीं, रिटेल दिग्गज कंपनी अमेजन ने अपने खरीदारों को 300 पाउंड के निंटेंडो स्विच के बदले रैंडम आइटम जैसे टूथब्रश और टैम्बोरीन भेजने के लिए भी माफी मांगी है.


Also Read: पाकिस्तान शादी के नाम चीनी नागरिकों को बेच रहा लड़कियां, देह व्यापार के लिए एक साल में 629 बच्चियों का हुआ सौदा


दरअसल, अमेजन कंपनी से यह गड़बड़ी शुक्रवार को हुई थी. जिसको लेकर ऑनलाइन खरीदारी करने वाले करीब दर्जन भर ग्राहकों ने इस पर निराशा जताई और शिकायत की. इस पर अमेजन ने ग्राहकों को पैसे वापस करने का वादा किया है, जिसमें से कुछ नाराज थे कि उन्होंने ब्लैक फ्राइडे (Black Friday) के दिन ऑर्डर किया. लेकिन, अब उन्हें पूरी कीमत देनी होगी.


Amazon delivers condom, अमेजन ने निंटेंडो स्विच के बदले डिलीवर किए कंडोम, बाद में मांगी माफी

Also Read: पिता से मिलवाने लाई बेटी के बॉयफ्रेंड को हो गया गे ‘ससुर’ से प्यार, जल्द ही शादी करेंगे ससुर-दामाद


द डेली मिरर की गुरुवार की रिपोर्ट के मुताबिक स्टैफर्डशायर टटबरी के विव जॉनसन ने डेविड वालियटस की नवीनतम पुस्तक, द बीस्ट ऑफ बकिंघम पैलेस की एक प्रति प्राप्त की, जो कार्डबोर्ड पैकिंग के अंदर थी. वहीं, जॉनसन ने कथित तौर पर अमेजन के पैकेज की तस्वीर साझा की और लिखा ‘मैं अपना पैसा वापस चाहता हूं. आपने डिलीवरी की और पार्सल को वापस लेने से इंकार कर दिया, जिसे तोड़ दिया गया था’. इस बीच अमेजन ने इस बड़ी भूल के लिए जांच शुरू की है.


Also Read: Video: सदन की कार्यवाही के बीच वित्त मंत्री ने गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, जवाब मिलने पर तालियों से गूंजा संसद भवन


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

RBI और केंद्र के बीच की रार रह सकती है बरकरार, अगली बैठक के हंगामेदार होने के आसार

BT Bureau

अब न कैश की जरूरत न कार्ड की, अंगूठा लगाओ पेट्रोल भरवाओ

Satya Prakash

UPI ऐप का अपग्रेडेड वर्जन ‘UPI 2.0’ हुआ लॉन्च

BT Bureau