Breaking Tube
Business

Amazon Freedom Day सेल में वनप्लस 6 सस्ते में खरीदने का मौका, जानें ऑफर्स

 

 

 

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर वनप्लस अपने स्मार्टफोन पर धमाकेदार ऑफर दे रही है। OnePlus 6 पर कई शानदार ऑफर्स मिल रहे हैं। यह डिस्काउंट अमेजन फ्रीडम सेल के दौरान मिलेगा। इस फोन पर नो-कॉस्ट ईएमआई, एक्सचेंज ऑफर समेत कई आकर्षक ऑफर्स दिए जा रहे हैं। अमेजन के अलावा इस फोन को डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ वनप्लस की आधिकारिक वेबसाइट OnePlus.in के साथ भी खरीदा जा सकेगा।

 

 

अमेजन की सेल 15 अगस्त तक जारी रहेगी। अमेजन और वनप्लस के ऑफलाइन स्टोर पर इस फोन को नो कॉस्ट ईएमआई के साथ खरीदा जा सकता है। इसके लिए यूजर्स को हर महीने 5,833 रुपये की ईएमआई देनी होगी।

 

 

वहीं, Amazon.in और Oneplus.in यानी ऑनलाइन स्टोर्स से वनप्लस 6 को एक्सचेंज ऑफर के तहत खरीदा जा सकता है। अगर ग्राहक अपना पुराना फोन एक्सचेंज करते हैं तो उन्हें 2,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जाएगा। इसके अलावा भारतीय स्टेट बैंक डेबिट या क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर 10 फीसद का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा।

 

 

अगर ग्राहक वनप्लस के ऑनलाइन या ऑफलाइन स्टोर से OnePlus 6 खरीदते हैं तो वनप्लस एसेसरीज पर ग्राहकों को 20 फीसद का डिस्काउंट दिया जाएगा। फोन की कीमत की बात करें तो 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 34,999 रुपये है। वहीं, 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 39,999 रुपये है।

 

 

पेटीएम मॉल पर फ्रीडम कैशबैक सेल की शुरुआत 15 अगस्त से होगी। इश दौरान कई इलेक्टॉनिक प्रोडक्टस समेत स्मार्टफोन, ग्रॉसरी आदि पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर आप लैपटॉप खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां आपको बेहतर डील्स मिल सकती हैं। पेटीएम मॉल फ्रीडम कैशबैक सेल में ग्राहकों को लैपटॉप पर 20,000 रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है।

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

LIC ने ग्राहकों के लिए निकाला माइक्रो बचत बीमा का जबरदस्त प्लान, केवल 28 रुपये में पाएंगे 2 लाख का बीमा

Satya Prakash

UP के किसानों की आय दोगुना करने की तैयारी, कृषि उत्पादों के निर्यात पर होगा फोकस, ‘नई निर्यात नीति’ लाई योगी सरकार

Jitendra Nishad

वीडियोकॉन घोटाला: चंदा कोचर पर CBI ने दर्ज की FIR, जांच में कई बड़े बैंकर्स के सामने आ सकते है नाम

admin