Breaking Tube
Business

Flipkart की Quick सर्विस लॉन्च, महज 90 मिनट में घर पहुंचेगा सामान

हाल ही में रिलायंस Jio ने जियो मार्ट नाम से एक ग्रोसरी एप लॉन्च किया था। जिसके बाद अब फ्लिपकार्ट ने किराना सामान की डिलीवरी डेढ़ घंटे के भीतर करने की घोषणा की। साल के अंत तक इस सेवा का विस्तार पूरे देश के हर छोटे बड़े शहर में कर दिया जाएगा। जियो मार्ट को फ्लिपकार्ट की ये स्कीम कड़ी टक्कर देने का नाम करेगी।


फ्लिपकार्ट ने किया ये ऐलान

जानकारी के मुताबिक, ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने नई सर्विस लॉन्च की है। यह फ्लिपकार्ट की नई डिलिवरी सर्विस है। फ्लिपकार्ट क्विक स्कीम कंपनी एक हाइपर लोकल डिलिवरी सर्विस है। इस सर्विस के तहत फ्लिपकार्ट आप तक 90 मिनट में आपका सामान पहुंचा सकता है।


Also read: यूपी में किडनैपिंग के बढ़ते मामलों पर डीजीपी सख्त, रणनीति में किया यह अहम बदलाव


बेंगलुरु से हुई शुरुआत

प्रारंभिक दौर में बेंगलुरु के चुनिंदा स्थानों पर उपलब्ध है। फ्लिपकार्ट के उपाध्यक्ष संदीप करवा ने यह जानकारी दी है। आगे उन्होंने कहा कि ‘वह सब कुछ जिसकी हम अपने पड़ोस के डिपार्टमेंटल स्टोर से लेने की उम्मीद करते हैं, वह सब हमने लाइव कर दिया है। इसके साथ ही हमने फलों, सब्जियों व मांस कैटेगरी की लॉन्चिंग की भी घोषणा की है। हमने एक ऐसा स्टोरेज स्पेस बनाया है जहां हम कई सारे हमारे विक्रेताओं को उनका माल स्टोर करने योग्य बनाते हैं।’


सुविधा का लाभ उठाने के लिए उपभोक्ताओं को अगले 90 मिनट में ऑर्डर  या अपनी सुविधा के अनुसार 2 घंटे का स्लॉट बुक करना होगा। ग्राहक दिन के किसी भी समय ऑर्डर दे सकते हैं और अपने ऑर्डर को सुबह 6 बजे से आधी रात के बीच कभी भी प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि, उपभोक्ताओं को इसके लिए 29 रुपये का भुगतान करना होगा।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मोदी सरकार ने दी खुशखबरी, ‘श्री राम मंदिर ट्रस्ट’ में किया दान तो मिलेगी Income Tax में छूट

Jitendra Nishad

कमलेश तिवारी का हत्यारा निकला ‘जोमैटो’ डिलीवरी बॉय, लोगो ने कहा Jihadi Zomato नाम क्यों नहीं रख लेते

BT Bureau

नोटबंदी का वित्त मंत्री अरुण जेटली ने किया बचाव, गिनाए ये फायदे

BT Bureau