Breaking Tube
Business

Covid-19: एवेन्यू सुपरमार्ट्स के प्रमोटर राधाकिशन दमानी ने पीएम केयर्स फंड में दिए 100 करोड़ रुपए

Radhakishan Damani

एवेन्यू सुपरमार्ट्स के प्रमोटर राधाकिशन दमानी (Radhakishan Damani) ने कोरोनोवायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई के लिए पीएम-केयर्स फंड में 100 करोड़ रुपये का योगदान दिया है। उन्होंने कई राज्य के राहत कोषों में भी 55 करोड़ रुपये का योगदान दिया है। दमानी ने अपनी ग्रुप कंपनी ब्राइट स्टार इन्वेस्टमेंट्स के माध्यम से यह दान दिया है।


एवेन्यू सुपरमार्ट्स ने एक बयान में कहा कि हम आम जनता की सुरक्षा के लिए भारत के केंद्रीय, राज्य और स्थानीय सरकारी निकायों द्वारा तेजी से उठाए जा रहे कदमों का पूरी तरह से समर्थन करते हैं। इस देश के नागरिक होने के नाते हम में से हर एक को अपने समुदाय की सुरक्षा के लिए योगदान देने की जरूरत है।


Also Read: TikTok को मात देने को तैयार Google उतारेगा ये एप, जानें क्या है प्लानिंग


जिन राज्यों के राहत कोष में दान किया है, उनमें महाराष्ट्र और गुजरात को 10-10 करोड़ रुपये, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, कर्नाटक, राजस्थान और पंजाब को 5-5 करोड़ रुपये और तमिलनाडु, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश को ढाई-ढाई करोड़ रुपये दिए हैं।


बता दें कि दमानी एवेन्यू सुपरमार्ट्स लिमिटेड के मालिक हैं जो कि वन-स्टॉप सुपरमार्केट चेन डीमार्ट संचालित करती है। दमानी को भारतीय इक्विटी बाजार में भारी-भरकम निवेश के लिए भी जाना जाता है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

Yes बैंक में 2450 करोड़ रुपये का निवेश करेगा SBI, होगी 49 फीसद की हिस्सेदारी

Jitendra Nishad

पकिस्तान के मुँह पर भारतीय किसानों का जोरदार तमाचा

Satya Prakash

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से है परेशान… तो खोल लीजिये खुद का पेट्रोल पंप, सरकार दे रही ये सुनहरा मौका

BT Bureau