Breaking Tube
Business

SBI ने YONO App पर पेश किया धमाकेदार शॉपिंग ऑफर, यहाँ देखें पूरी डिटेल्स

बिज़नेस: भारतीय स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया ने अपने कोलैबोरेशन एप YONO पर इन दिनों विशेष खरीदारी के साथ काफी सारे आकर्षक ऑफर्स दिए हुए हैं. YONO शॉपिंग फेस्टिवल 2.0 10 दिसंबर से शुरू होगा और 14 दिसंबर को समाप्त होगा. 5-दिवसीय शॉपिंग उत्सव अपने YONO ग्राहकों के लिए विशेष छूट, कैशबैक और ऑफ़र पेश कर रहा है.


एसबीआई के MD ने बताया है कि- “बैंक ने एक साल पहले पहले संस्करण को जबरदस्त समर्थन मिलने के बाद YONO शॉपिंग फेस्टिवल 2.0 शुरू किया गया है.”


Image result for SBI YONO

इस त्यौहार सीजन में अमेजन, लाइफस्टाइल स्टोर्स, थॉमस कुक, ईएमएफआईएम, पेपरफ्री और अन्य अपने इस लाभ को पेश कर रहे हैं. YONO शॉपिंग फेस्टिवल 2.0 इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, गिफ्टिंग, गहने, फर्नीचर, ट्रेवल सहित प्रमुख श्रेणियों में ऑफर पेश करेगा. YONO पिछले दो वर्षों से बैंक का एक अभिन्न अंग रहा है और इसने लोकप्रियता भी हासिल की है.


Also Read: Google की बजाय इस सर्च इंजन का इस्तेमाल करते हैं ट्विटर फाउंडर जैक डोरसे


YONO को एंड्रॉइड और iOS से उपलब्ध है. भारतीय स्टेट बैंक संपत्ति, जमा, शाखाओं, ग्राहकों और कर्मचारियों के मामले में सबसे बड़ा वाणिज्यिक बैंक है. SBI होम लोन और ऑटो लोन में 25% बाजार हिस्सेदारी रखता है.


Also Read: JIO ने 40 प्रतिशत तो आइडिया और वोडाफोन ने 42 प्रतिशत तक बढ़ाये रेट, सबसे महंगा होगा एयरटेल, नयी दरें इस तारीख से होंगी लागू


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लद्दाख: 10 हजार फीट की ऊंचाई पर होगी एसबीआई, नई ब्रांच स्थापित कर बनाया कीर्तिमान

S N Tiwari

Airtel का धमाकेदार प्लान 47 रुपये में 28 दिनों के लिए दे रहा है कॉल-डेटा-SMS

BT Bureau

अनोखी पहल: अब बेफिक्र होकर करें अपने घर से दूर की यात्रा, अगर चोरी हुई तो भारतीय रेलवे देगी लाखों का मुआवजा

S N Tiwari