BJP पर कांग्रेस का पलटवार, बोले- गोरखपुर की रैली में प्रियंका ने भाजपा को दिखाया आइना, अब जनता इन्हें सिखाएगी सबक

गोरखपुर (Gorakhpur) जनपद के चंपा देवी पार्क में प्रियंका गांधी वाड्रा की रैली (Rally of Priyanka Gandhi vadra) के बाद भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान पर भाजपा ने पलटवार किया तो कांग्रेस ने भी बीजेपी पर जमकर हमला किया।

कांग्रेस के प्रदेश महासचिव विश्वविजय सिंह ने कहा कि गोरखपुर की रैली में प्रियंका गांधी ने भाजपा को आइना दिखाया है। भाजपाई इसे बर्दाश्‍त नहीं कर पा रहे हैं। वहीं, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व महामंत्री डॉ. सैय्यद जमाल ने कहा कि जब भाजपाई प्रियंका गांधी वाड्रा पर टिप्पणी कर रहे थे तब उन्हें समझ में नहीं आया कि उंगली उन पर भी उठ सकती है। अब प्रियंका और भूपेश बघेल ने खरी-खरी सुना दी तो भाजपाई भड़कने लगे हैं। उन्हें जनता सबक सिखाएगी।

Also Read: लखनऊ के विभिन्न हिस्सों में 11 नवंबर को प्रियंका गांधी वाड्रा शुरू करेंगी पदयात्रा

जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री अनिल सोनकर ने कहा कि बीजेपी के नेता खुद मनगढ़ंत बयान जारी करते हैं और जब कांग्रेसी सही बोल रहे हैं तो उन्हें कष्ट हो रहा है। उधर प्रह्लाद कुशवाहा ने कहा कि प्रियंका गांधी की रैली से विपक्षी हताश हैं। कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान जोनल प्रवक्ता डॉ. पीएन भट्ट ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार अपनी नाकामी पर कुछ नहीं बोलती।

वहीं, कांग्रेस दलित जोड़ो अभियान समिति के जिलाध्यक्ष प्रभु कनौजिया ने कहा कि भाजपा के नेता प्रियंका की रैली में भीड़ देख परेशान हैं।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )