आगरा: सड़क हादसे में बागपत में तैनात सिपाही और उसके भाई की मौत, थाने में नहीं मनी दिवाली

बागपत जिले में तैनात एक सिपाही और उसके भाई की सड़क हादसे में मौत हो गई। सिपाही की मौत की खबर के बाद उनके परिवार के साथ साथ थाने में भी मातम छा गया। फिर न तो किसी ने दिवाली मनाई और ना ही खाना खाया। वहीं दिवाली के दिन घर का चिराग बुझने से घर का हाहाकार मच गया। थाना प्रभारी ने सिपाही की मौत के बाद थाने में शोकसभा आयोजित करके श्रद्धांजलि दी।

तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला

जानकारी के मुताबिक, आगरा निवासी दीपक चौधरी पुत्र ब्रजमोहन चौधरी वर्ष 2020 में यूपी पुलिस में सिपाही के पद पर भर्ती हुए थे। उनकी तैनाती बागपत के बालैनी थाने में थी। सिपाही दीपक छुट्टी लेकर 31 अक्टूबर को घर गए थे। छुट्टी खत्म होने पर गुरुवार सुबह सिपाही दीपक ड्यूटी पर वापस लौटने के लिए आ रहे थे। छोटा भाई विवेक उनको छोड़ने के लिए आगरा स्टेशन आ रहे थे। स्टेशन के पास तेज रफ्तार ट्रक ने उनको कुचल दिया।

थाने में नहीं मनी दिवाली

हादसा इतना जोरदार था कि हादसे में दोनों भाईयों की मौके पर मौत हुई। हादसे से बागपत पुलिस परिवार में शोक की लहर है। बालैनी थाना प्रभारी रामनिवास का कहना है कि सिपाही दीपक व उनके भाई विवेक की मौत से थाने में दीपावली पर्व मनाना तो दूर किसी ने खाना तक नहीं खाया।

Also Read: दिवाली पर CM योगी ने दिया तोहफा, होली तक बढ़ाई गई फ्री राशन योजना, गेहूं-चावल के साथ तेल और दाल भी देगी सरकार

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )