Breaking Tube
Corona UP News

यूपी : कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक कोरोना संक्रमित, पूरे परिवार को किया गया होम क्वारंटाइन

जैसे जैसे कोरोना का ग्राफ बढ़ रहा है वैसे वैसे यूपी में कई बड़े नेता भी इसकी जद में आ रहे हैं। दरअसल, अब कानून मंत्री बृजेश पाठक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कुछ दिन पहले ही बृजेश पाठक की पत्नी नम्रता पाठक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसी के बाद से इनका पूरा परिवार क्वारंटीन में था। इस बात की जानकारी खुद ब्रजेश पाठक ने ट्वीट करके दी है।


ट्वीट करके दी जानकारी

जानकारी के मुताबिक, यूपी सरकार में कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने खुद ट्वीट कर कोरोना संक्रमित पाए जाने की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘कोरोना के प्रारंभिक लक्षण लगने पर डॉक्टरों के परामर्श पर कराई गई कोविड-19 की जांच में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अतःविगत दिनों मेरे संपर्क में आने वाले लोगों से अनुरोध है कि कृपया सरकार द्वारा निर्धारित कोविड-19 की गाइडलाइंस के अनुसार स्वयं को क्वारंटाइन कर जांच कराने का कष्ट करें।’


गौरतलब है कि पिछले दिनों में यूपी के भाजपा नेता कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। यूपी भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद से क्वारंटीन हैं। उन्होंने भी ट्वीट के जरिए ही कोरोना संक्रमित पाए जाने की जानकारी दी थी। यूपी की कैबिनेट मंत्री कमला रानी वरुण की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है।


तेजी से बढ़ रहा आंकड़ा

यूपी सरकार द्वारा मंगलवार को जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक उत्तर प्रदेश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या 41222 है। अब तक कोरोना से कुल 57271 मरीज़ ठीक हो चुके हैं। कोरोना से 1817 लोगों की मौत हुई है।


Also Read: जानें हागिया सोफिया का इतिहास, जिसे लेकर हिंदुओं को धमका रहा है मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लॉकडाउन 3.0: आगरा में नहीं मिलेगी कोई छूट, डीएम ने जताई संक्रमण बढ़ने की आशंका

Shruti Gaur

मैनपुरी: प्रेमिका से तीसरा निकाह करने के लिए शख्स ने कराया खुद का अपहरण, पुलिस ने पहुंचाया जेल

BT Bureau

कानपुर कांड पर सीएम योगी की बड़ी कार्रवाई, जांच की आंच में फंसे STF DIG अनंत देव हटाए गए

BT Bureau