Breaking Tube
Corona UP News

यूपी: कोरोना संक्रमित कानून मंत्री ब्रजेश पाठक को सांस लेने में दिक्कत, PGI में कराया गया भर्ती, ICU में शिफ्ट

यूपी के कानून मंत्री ब्रजेश पाठक हाल ही में कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद उन्हें होम क्वारांटीन में रखा गया था। आज उन्हें सांस लेने में तक तकलीफ हो रही थी। कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक को सीधे आईसीयू में शिफ्ट किया गया है। आईसीयू प्रभारी डॉ. देवेंद्र गुप्ता की निगरानी में डॉक्टरों की टीम ने बृजेश पाठक का इलाज शुरू कर दिया है।


पांच अगस्त को रिपोर्ट अाई थी पॉजिटिव

उत्तर प्रदेश में कोविड-19 के कुल मरीजों में से एक तिहाई होम आइसोलेशन में हैं। प्रदेश में कोविड-19 की जांच का कार्य तेजी से किया जा रहा है। कैबिनेट मंत्री पांच अगस्त को कोरोना पॉजिटिव आये थे। इसके बाद उन्होंने खुद को आवास में ही आइसोलेट कर लिया था। इस बारे मेें कानून मंत्री पाठक ने एक ट्वीट कर जानकारी दी थी।


Also read: कानपुर कांड के एक और आरोपी ने किया सरेंडर, थाने पहुंच कर बोला – मुझ पर रहम करो


आज हुई सांस लेने में तकलीफ

कैबिनेट मंत्री को शनिवार रात अचानक सांस लेने तकलीफ हुई। लिहाजा रविवार सुबह मंत्री के स्टाफ ने उन्हें आवास से ले जाकर पीजीआई के कोविड अस्पताल में भर्ती करवा दिया। आईसीयू प्रभारी डॉ. देवेंद्र गुप्ता के नेतृत्व में डॉक्टरों की टीम कैबिनेट मंत्री के इलाज में लगी हुई है। जहां पर हालत स्थिर बताई जा रही है। उधर लखनऊ के साथ ही हरदोई तथा उन्नाव में ब्रजेश पाठक के शीघ्र स्वस्थ होने को लेकर प्रार्थना तथा दुआएं हो रही हैं।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

पूर्व SP विधायक आरिफ अनवर हाशमी गिरफ्तार, धोखाधड़ी और सरकारी जमीनें कब्जाने का आरोप

BT Bureau

कानपुर कांड का सबसे बड़ा खुलासा, अब ये शख्स लगा पुलिस के हाथ

BT Bureau

अब स्वास्थ्यकर्मियों पर किया हमला तो 7 साल की जेल और भारी जुर्माना, मोदी सरकार लाई अध्यादेश

BT Bureau