Breaking Tube
Corona UP News

कॉमेडियन सुनील पाल ने कोविड ड्यूटी में लगे डॉक्टरों को बताया ‘चोर’ और ‘दानव’, FIR दर्ज

बॉलीवुड: जो डॉक्टर अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की जान बचाने में लगे हैं, उनपर कॉमेडी करना कॉमेडियन सुनील पाल को महंगा पड़ गया। दरअसल, सुनील पाल ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमे वो कह रहे थी कि डॉक्टर भगवान का एक रूप होते हैं, लेकिन 90 प्रतिशत डॉक्टरों ने दानव का रूप धारण कर लिया है। वीडियो वायरल होने के बाद मुंबई में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।


वीडियो में कहा ये

जानकारी के मुताबिक, जिस वीडियो के आधार पर सुनील के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, उसमे वो कह रहे हैं कि डॉक्टर भगवान का एक रूप होते हैं, लेकिन 90 प्रतिशत डॉक्टरों ने दानव का रूप धारण कर लिया है। मरीजों से धोखाधड़ी की जा रही है। गरीब लोगों को डराया जा रहा है। पूरे दिन कोविड के नाम पर उन्हें परेशान किया जा रहा है। उन्हें यह कहकर परेशान किया जाता है कि कोई बेड नहीं है, कोई प्लाज्मा नहीं है, कोई दवा नहीं है।’ ‘लोगों को जबरदस्ती कोविड संक्रमित बता कर भर्ती किया जा रहा है। मरीज की मौत के बाद भी उनके नाम पर बिल बनाया जा रहा है। उनके मरने के बाद उनके बॉडी पार्ट्स निकाल कर तस्करी की जा रही है।’


वीडियो वायरल होने के बाद ही हास्य कलाकार सुनील पाल के खिलाफ एसोसिएशन ऑफ मेडिकल कन्सलटेंट्स की प्रमुख डॉ. सुष्मिता भटनागर की शिकायत के आधार पर अंधेरी पुलिस ने मंगलवार को पाल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की। सुनील पाल के खिलाफ डॉक्टर्स एसोसिएशन काफी नाराज है।


शिकायत दर्ज होने के बाद मांगी माफी

हालांकि सुनील पाल ने एक और वीडियो जारी कर कहा कि उन्होंने सभी डॉक्टरों पर निशाना नहीं साधा था। अगर मेरे बयानों से डॉक्टरों को ठेस पहुंची है, तो मैं माफी मांगता हूं और अपने शब्दों को वापस लेता हूं। डॉक्टर वास्तव में भगवान का एक रूप हैं।” मैंने वीडियो में केवल 90 प्रतिशत डॉक्टरों का उल्लेख किया है और अगर कोई खुद को इस 90 प्रतिशत में समझ कर आहात होता है तो मैं कुछ नहीं कर सकता।


Also Read: हरदोई: प्रधानी चुनाव में जीत के बाद निकाला भारी जुलूस, ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ नारे पर मचा विवाद


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

बीमारी न छिपा सकें कोरोना संक्रमित, डोर टू डोर मेडिकल स्क्रीनिंग कराएगी योगी सरकार

BT Bureau

यूपी: ‘बेटी है बीमार, नहीं मिल रही छुट्टी, मन करता खुद को गोली मार लूं’, सिपाही की पोस्ट से मचा हड़कंप

BT Bureau

UP: ज़ुफर फारूकी लगातार तीसरी बार चुने गए सुन्नी सेंट्रल वक़्फ़ बोर्ड के अध्यक्ष, SP विधायक की क्रॉस वोटिंग से बची सरकार की लाज

BT Bureau