Breaking Tube
Corona Politics UP News

महाराजगंज: BJP सांसद पंकज चौधरी कोरोना पॉजिटिव, फेसबुक पर पोस्ट कर दी जानकारी

Maharajganj

उत्तर प्रदेश में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। सोमवार को महराजगंज (Maharajganj) के भाजपा सांसद पंकज चौधरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने खुद अपने वेरिफाइड फेसबुक हैंडल से पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है।


उन्होंने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि मुझे कोरोना के शुरुआती लक्षण दिख रहे थे जिसके चलते मैंने अपनी कोविड-19 की जाँच कराई। जाँच में मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है। मुझसे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वह गाइडलाइन के अनुसार स्वयं को क्वारंटाइन कर ले और आवश्यकता अनुसार अपनी जाँच करा लें।


Also Read: उन्नाव: SP के औचक निरीक्षण अनुपस्थित मिले पुलिसकर्मी, SO व मुंशी निलंबित, 5 सिपाही लाइन हाजिर


भाजपा सांसद पंकज चौधरी ने अपने संपर्क में आए लोगों को होम क्वारंटीन रहने के साथ ही कोरोना जांच कराने की सलाह दी है। जानकारी के मुताबिक, महाराजगंज में सोमवार को सीएचसी धानी के एक चिकित्सक, 11 स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के कर्मी समेत 25 लोग संक्रमित मिले हैं।


वहीं, कोरोना को मात देकर स्वस्थ होने के बाद 12 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। जनप में कोरोना के अब तक 865 केस मिले हैं। इसमें से 411 एक्टिव केस हैं, 446 स्वस्थ हो चुके हैं और 8 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है।


यह जानकारी उप मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. आईए अंसारी ने दी। संक्रमितों में मदरहना का एक, सीएचसी धानी का एक, मटकोपा के पांच, सिसवा का एक, भारतीय स्टेट बैंक के 11, पिपरदेउरा का एक, पनियरा का एक, करहिया का एक, परसबेनी के दो, फरेंदा का एक शख्स है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अवैध घुसपैठियों को देश से बाहर किया जाए, नहीं तो 10 और कश्मीर बना देंगे: रामदेव

BT Bureau

अतीक अहमद को बरेली से प्रयागराज किया जाएगा शिफ्ट, फूलपुर से लड़ सकते हैं चुनाव

BT Bureau

आगरा: राज बब्बर की सुरक्षा के लिए कलेक्ट्रेट में लगाई गई 2 लंगूरों की ड्यूटी

S N Tiwari