Breaking Tube
Corona

लव जिहाद: साहिल और इरफान ने आकाश-विकास बनकर 2 नाबलिग लड़कियों को फंसाया, फिर शादी का झांसा देकर किया बलात्कार

Rampur Love Jihad Mohammad Aayan

मध्य प्रदेश के मंदसौर (Mandsaur) जिले में लव जिहाद (Love Jihad) का मामला सामने आया है। यहां की दो नाबालिग लड़कियां उत्तर प्रदेश के बिजनौर के दो मनचले युवकों के फरेब का शिकार बनी हैं। इन युवकों ने नाबालिग से नाम बदलकर दोस्ती की और उन्हें बिजनौर में बंधक बनाकर रखने के साथ शारीरिक शोषण किया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ दोनों बालिकाओं को बरामद कर लिया है।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंदसौर के सुवासरा थाना क्षेत्र की दो नाबालिगों से उत्तर प्रदेश के बिजनौर के चांदपुर के दो मुस्लिम युवकों ने नाम और धर्म बदलकर दोस्ती की, फिर शादी का झांसा देकर उन्हें बिजनौर बुलाया और बंधक बनाकर रखने के साथ शोषण भी किया। नाबालिगों के लापता होने की शिकायत परिजनों ने थानें में दर्ज कराई थी, जिस पर पुलिस ने जांच शुरु की।


Also Read: लव जिहाद: इमरान ने सुनील बनकर कक्षा 9 की छात्रा को फंसाया, भेद खुला तो धर्मांतरण का दबाव, इंकार पर रस्सियों से बांधकर 3 दिन तक दुष्कर्म


पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौैधरी के अनुसार पुलिस की टीमों ने अलग-अलग स्थानों पर दबिश दी और चांदपुर पहुंचकर दोनों नाबालिगों को मुक्त कराने के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा फरार है। इन दोनों आरोपियों के खिलाफ मध्य प्रदेश धार्मिक स्वतंत्रता अध्यादेश 2020 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।


सूत्रों का कहना है कि चांदपुर के साहिल और इरफान ने अपना नाम आकाश और विकास बताकर नाबालिगों से दोस्ती की, फिर उन्हें अपना शिकार बनाया।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

UP में इसी महीने से शुरू हो सकता है कोरोना वैक्सीनेशन, जानिए किसे लगेगा पहले टीका

BT Bureau

18 साल के ऊपर वालों को Corona Vaccine के लिए आज से रजिस्ट्रेशन शुरू, घर बैठे ऐसे करें पंजीयन

BT Bureau

UP: ऑक्सीजन की खेप लेकर पीलीभीत पहुंचे BJP सांसद वरुण गांधी, कहा- यहां के लोगों की मदद के लिए अपनी संपत्ति भी रख दूंगा गिरवी

BT Bureau