माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी के जीवन पर बनेगी फिल्म, लेखक परशुराम लिखेंगे स्क्रिप्ट

माफिया दिवंगत डॉन मुन्ना बजरंगी के जीवन पर फिल्म बनाई जाएगी. इस फिल्म को बनाने के लिए तैयारी शुरू हो चुकी है. मेरठ शहर के रहने वाले मशहूर लेखक परशुराम शर्मा इसकी स्किप्ट लिखेंगे. मुन्ना बजरंगी की कहानी पर बनने वाली फिल्म की स्क्रिप्ट, स्क्रीनप्ले और डॉयलाग्स प्रसिद्ध लेखक परशुराम शर्मा लिखेंगे और जल्द ही इसे पर्दे पर उतारा जायेगा. जानकारी के लिए बता दें कि बीती 9 जुलाई को बागपत जेल के भीतर गैंगस्टर सुनील राठी ने मुन्ना बजरंगी की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

 

कॉमिक किरदारों के जनक परशुराम शर्मा ने एक हिंदी न्यूज़ चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में बताया कि एक बड़े निर्माता-निर्देशक ने उनसे कहानी लिखने को कहा है. इसलिए वह अपना सारा काम छोड़कर इस समय कहानी लिखने लगे हैं. उन्होंने बताया मुन्ना बजरंगी की कहानी को एक पक्षीय नहीं लिखा जाएगा. एक बस कंडक्टर कैसे सात लाख का इनामी मुन्ना बजरंगी बन जाता है. मुन्ना बजरंगी के बचपन से लेकर दुस्साहिक वारदातों, मुंबई में 10 साल ऑटो चालक बने रहने की सभी दास्तान इसमें रहेगी.

 

लेखक परशुराम शर्मा ने बताया कि फिल्म लिखते समय मुन्ना के परिजनों, दोस्तों, गांववालों और पुलिस अधिकारियों से बात करेंगे और मुन्ना के बारे में गहनता से जानकारी प्राप्त करेंगे. एक जमाने में परशुराम शर्मा के उपन्यास कोरे कागज का कत्ल, तलाक- तलाक- तलाक, धारा शून्य उपन्यास काफी लोकप्रिय रहे हैं.

 

मुन्ना बजरंगी का प्रदेश काफी लम्बा आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. एक समय मुन्ना बजरंगी की दहशत इलाके में हुआ करती थी. मुन्ना बजरंगी पर 40 हत्याओं, लूट, रंगदारी की घटनाओं में शामिल होने का केस दर्ज हैं. मुन्ना बजरंगी पूरे उत्तर प्रदेश की पुलिस और एसटीएफ के लिए सिरदर्द बना हुआ था. पुलिस के मुताबिक, लखनऊ, कानपुर और मुंबई में उसके खिलाफ कई केस दर्ज हैं. मुन्ना बजरंगी पर सरकारी ठेकेदारों से रंगदारी और हफ्ता वसूलना का भी आरोप था.