Breaking Tube
Crime Entertainment

कनिका कपूर के खिलाफ 2 औऱ FIR दर्ज कराने की तैयारी, होम क्वॉरेंटाइन के निर्देश के उल्लंघन का आरोप

सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के खिलाफ कोरोना वायरस (Corona Virus) को लेकर जानकारी छिपाने और लापरवाही बरतने के आऱोप में उत्तर प्रदेस की योगी आदित्यनाथ सरकार दो और एपआईआर दर्ज कराने जा रही है. कनिका के खिलाफ सरोजनीनगर थाने में एक एफआईआर शुक्रवार को ही दर्ज हो गई है. बाकी दो एफआईआर हजरतगंज औऱ गोमतीनगर में दर्ज कराईं जाएंगी. सीएमओं ने इसके लिए आदेश दे दिया है. बता दें कि कनिका के खिलाफ शुक्रवार को ने आईपीसी की धारा 188, 269, 270 में एफआईआर दर्ज कराई जा चुकी है.


शुक्रवार की रात लखनऊ के सीएमओ की ओर से कनिका कपूर पर यह एफआईआर दर्ज कराई गई है. एफआईआर के मुताबिक 14 मार्च को कनिका कपूर लंदन से लखनऊ वापिस लौटीं थीं. लखनऊ एयरपोर्ट पर ही उनको कोरोना पॉजिटिव पाया गया था और उनको होम क्वॉरेंटाइन में रहने के निर्देश दिए गए थे. हालांकि उन निर्देशों को ना मानकर कनिका कपूर कई सामाजिक कार्यक्रमों में शामिल हुई जिसकी वजह से उन पर एफआईआर दर्ज की गई है. सरोजनी नगर थाने के क्राइम नंबर 196 के तहत यह एफआईआर दर्ज हुई है.


गायिका कनिका कपूर की पार्टी में शामिल होने के मामले में आईबी टीम शुक्रवार को सीएमओ कार्यालय पहुंची. आईबी ने स्वास्थ्य विभाग से पार्टी में मौजूद मंत्री, नेता-अफसरों के बारे में जानकारी मांगी है. आईबी टीम ने सीएमओ डॉ. नरेंद्र अग्रवाल संग बंद कमरे में आधे घंटे तक बातचीत की. टीम ने सभी का रिकॉर्ड सीएमओ से मांगा है. इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी. स्वास्थ्य विभाग ने कुछ इनपुट आईबी टीम को मुहैया भी कराया है.



Also Read: UP के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने पत्नी समेत खुद को किया आइसोलेट, कनिका के साथ पार्टी में थे शामिल


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

चार्जशीट में कन्हैया कुमार पर इन धाराओं पर लगा है आरोप, हो सकती है उम्रकैद

BT Bureau

फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर बादशाह और सोनाक्षी संग दिखे बॉलीवुड सितारे, देखें Video

Satya Prakash

ऋचा चड्ढा की बेहद सेक्सी बिकिनी फोटो देखकर फैंस की उड़ी नींदे, देखें फोटो में सेक्सी अंदाज

Satya Prakash