Breaking Tube
Crime Police & Forces

पुणे मिलिट्री हॉस्पिटल में गूंगी-बहरी महिला से रेप करते रहे आर्मी के 4 जवान, मामला दर्ज

पुणे पुलिस ने भारतीय सेना के 4 जवानों के खिलाफ 30 वर्षीय गूंगी-बहरी महिला से रेप का मामला दर्ज किया है. जवानों पर आरोप है की महिला को डरा धमका कर उसको चारो जवान, लगभग 4 साल से लगातार अपनी हवस का शिकार बना रहे थे.महिला खडकी मिलिट्री हॉस्पीटल में फोर्थ ग्रेड की कर्मचारी है. पुलिस ने चारों जवानों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (रेप) और 354 (शोषण) के तहत मामला दर्ज किया है. महिला के साथ यौन उत्पीड़न की शिकायत एक एनजीओ ने दी थी.

 

दरअसल, इस साल जुलाई में महिला ने इंदौर स्थित एक एनजीओ से संपर्क किया था जो बोलने-सुनने में असमर्थ लोगों के वेलफेयर के लिए काम करता है. एनजीओ ने सांकेतिक भाषा के एक्सपर्ट ज्ञानेंद्र पुरोहित की मदद से महिला का बयान लिया था. बयान लेने के बाद पुरोहित महिला के साथ पुणे आए और हॉस्पीटल के कमांडेंट को शिकायत सौंपी. इसके बाद महिला ने सोमवार को इंदौर डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्रा से संपर्क किया.

 

Also Read: 5 स्टार होटल में गुंडागर्दी: पिंक पैन्टर आशीष पांडेय की बस्ती में मिली आखिरी लोकेशन

 

महिला के स्टेटमेंट के आधार पर खडकी पुलिस ने एफआईआर में लिखा है कि उसने जुलाई 2014 में हॉस्पीटल में काम करना शुरू किया था. इस दौरान नाइट शिफ्ट में आर्मी के एक जवान ने फैमिली वार्ड के एक बाथरूम में उसके साथ रेप किया. महिला ने दावा किया है कि उसने उस वक्त अपने उच्चाधिकारी को एक टेक्स मैसेज कर शिकायत की. महिला का कहना है कि उसके उच्चाधिकारी ने उससे वादा किया कि वह इस मामले को देखेगा. वह भी सेना का जवान ही था. उसने आरोपी जवान को बुलाया और उससे हाथ मिलाया. इसके बाद दोनों ने टेक्सट मैसेज को वायरल करने की धमकी दे उससे सेक्सुअल फेवर मांगा. इसके बाद दोनों ने दो और जवानों को अपने साथ मिला लिया.

Also Read: Video: नशे में धुत पूर्व बीएसपी सांसद का ‘पिंक पैंटर’ बेटा, फाइव स्टार होटल में सरेआम लड़की को पिस्तौल दिखाकर दीं गालियां

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

UP: 69 हजार शिक्षक भर्ती में फर्जीवाड़े का खुलासा करने वाले SSP का तबादला, नहीं मिली नई तैनाती

Jitendra Nishad

यूपी: पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति फिर गिरफ्तार, 1 हफ्ते पहले ही हुए थे रिहा

BT Bureau

बुलंदशहर: जीतू फौजी को सेना ने नहीं किया पुलिस के हवाले, सैन्य अधिकारियों ने लिया बड़ा फैसला

Jitendra Nishad