Breaking Tube
Crime

अयोध्या: हिंदू युवती को फंसाने के लिए शादीशुदा ‘खुर्शीद आलम’ बन गया ‘दीपक वर्मा’, फिर शादी का झांसा देकर कई बार रेप

A sensational case of Love Jihad comes from Ayodhya

उत्तर प्रदेश के अयोध्या (Ayodhya) से लव जिहाद (Love Jihad) का सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. यहां पहले से शादीशुदा एक मुस्लिम समुदाय के युवक ने पहले अपना नाम बदलकर हिंदू युवती से दोस्ती की फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार रेप किया, वहीं युवती जब गर्भवती हुई तो आरोपी फरार हो गया. पुलिस ने युवती की शिकायत पर पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.


हिंदू बनकर की दोस्ती

पीड़िता के मुताबिक फेसबुक के जरिए सोनभद्र की रहने वाली युवती और अयोध्या के रहने वाले मुस्लिम समुदाय के युवक खुर्शीद आलम की मुलाकात हुई. खुर्शीद ने दीपक बनकर उससे बातचीत की और खुद को हिंदू युवक की तरह पेश किया. चैटिंग करते-करते धीरे दोनों की दोस्ती गहरी होती गई. एक दिन खुर्शीद ने युवती को प्रपोज किया जिसे उसने स्वीकार कर लिया. 22 सितंबर को खुर्शीद युवती को अयोध्या के लाया और गुप्ता गेस्ट हाउस में रुकवाया. इस दौरान शादी का झांसा देकर खुर्शीद ने युवती के साथ कई बार उसके साथ रेप किया. युवती का कहना है कि उसी गेस्ट हाउस में आरोपी युवक ने उससे शादी भी की.


शादी का झांसा देकर कई बार रेप

पीड़िता के मुताबिक खुर्शीद उसे अयोध्या से लखनऊ लाया जहां उसने ठाकुरगंज में किराए पर कमरा लेकर रखा. इस दौरान युवती गर्भवती हो गई और उसने खुर्शीद पर शादी करने का दबाव बनाया, जिसके बाद आरोपी युवक उसे छोड़कर फरार हो गया. जिसके बाद पीड़िता युवक को खोजते हुए जब अयोध्या पहुंची तो उसे पता चला कि आरोपी युवक मुस्लिम समुदाय का है, और उसका नाम दीपक वर्मा नहीं बल्कि खुर्शीद आलम है, जो कि शादीशुदा है और बाबू बाजार का रहने वाला है. जिसने हिंदू बनकर उसे प्रेम जाल में फंसाया और शारीरिक शोषण करके छोड़ दिया.


आरोपी गिरफ्तार

युवती ने प्रार्थना पत्र दिया जिसमें युवक के खिलाफ धारा 376 सहित अन्य संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया और उसके बाद पुलिस ने खर्शीद को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. क्षेत्राधिकारी अयोध्या अमर सिंह ने कहा कि विगत 1 सप्ताह पूर्व एक युवती ने एक गैर समुदाय के युवक पर यौन शोषण का आरोप लगाया था, धारा 376 के तहत युवती ने युवक पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. विवेचना अधिकारी द्वारा विवेचना किए जाने की बात कही गई है.


Also Read: अलीगढ़: दलित महिला का गैंगरेप कर बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर बेटी से संबंध बनाने और धर्मपरिवर्तन का दबाव


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

एकतरफा प्यार में दलित नाबालिग को घर में घुसकर जिंदा जलाया, गांव में सांप्रदायिक तनाव

BT Bureau

Video: शादीशुदा प्रेमिका से इश्क फरमाने पहुंचा था युवक, पति महिला के सामने ही बेल्ट निकालकर करने लगा पिटाई

BT Bureau

हैदराबाद: शौहर ने WhatsApp पर दिया ‘तीन तलाक’, पीड़िता ने सुषमा स्वराज से लगाई गुहार

BT Bureau