Breaking Tube
Crime

कन्नौज: मारपीट की शिकायत पर पहुंची पुलिस टीम पर आरोपियों ने किया हमला, दरोगा-सिपाही को जमकर पीटा, फाड़ी वर्दी

पुलिस पर हमला करना अब दबंगों के लिए काफी आसान होता जा रहा है. ताजा मामला कन्नौज (Kannauj) जिले का है, जहाँ मारपीट की सूचना के बाद जाँच करने गए पुलिसकर्मियों को आरोपियों ने घेर कर पीट दिया. चौकी प्रभारी ने कोतवाली में सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है, वहीँ आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.


ये था मामला

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार देर शाम कन्नौज (Kannauj) की कोतवाली के कुसुमखोर चौकी के पास एक गाँव में मनोज उर्फ पप्पू और मनमोहन ने किसी बात को लेकर छोटे भाई सुनील कुमार को पीट दिया थ. जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस को मामले की खबर दे दी. खबर मिलते ही तकरीबन नौ बजे चौकी प्रभारी अरिमर्दन सिंह रात करीब नौ बजे सिपाही गौरव कुमार के साथ मामले की जांच करने पहुंचे थे.


Also read : लखनऊ: सिपाही ने पेश की मानवता की मिसाल, लाचार महिला को गोद में उठाकर पार कराई सड़क, लोगों ने की सराहना


पुलिस टीम ने जब पूछताछ शुरू की तो मनोज ने चौकी प्रभारी के साथ अभद्रता करनी शुरू कर दी. जब पुलिसकर्मियों ने इसका विरोध किया तो मनोज उर्फ पप्पू, मनमोहन उर्फ गुड्डू पुत्र राम औतार, राम औतार पुत्र भूरालाल, रेखा देवी पत्नी अनिल, खुशबू, गोल्डी पुत्री मनोज और विनीता पुत्री मनमोहन ने उन्हें और सिपाही को घेरकर पकड़ लिया. सभी ने मिलकर दारोगा-सिपाही की ना सिर्फ वर्दी फाड़ी बल्कि उन्हें जमकर पीटा भी.


आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

लोगों के बीच घिरे दारोगा-सिपाही ने किसी तरह वहां से निकल कर अपनी जान बचाई. बुधवार को सुबह चौकी प्रभारी अरिमर्दन सिंह ने आरोपियों के खिलाफ बलवा और सरकारी कार्य में बाधा डालने की रिपोट दर्ज कराई है. वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कोशिश जारी है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: तनाव के चलते सिपाही ने सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर की आत्महत्या, मचा हड़कंप

BT Bureau

रामपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी, प्लास्टिक के बोरों में भरे देसी बम बरामद, जमीर मियां गिरफ्तार

S N Tiwari

प्रियंका रेड्डी हत्याकांड: कार्रवाई के बजाय पीड़ित परिवार को दौड़ाती रही पुलिस, मां की मांग- जिंदा जलाए जाएं बिटिया के हत्यारे

BT Bureau