Breaking Tube
Crime

प्रयागराज: कोर्ट में वकीलों ने दारोगा को घेर कर पीटा, मौके पर पहुंची कई थानों की पुलिस

प्रयागराज (Prayagraj) में एक दारोगा की पिटाई का मामला सामने आया है. दरअसल, वकीलों ने मिलकर दारोगा को कचहरी के अंदर ही जमकर पीट दिया. मारपीट और छेड़खानी की शिकायत करने वाली युवती का बयान कराने दारोगा कचहरी गये हुए थे. वकीलों द्वारा बीच-बचाव करने पर दारोगा ने किसी तरह अपनी जान बचाई. आरोपित वकील के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई करेगी.


वकीलों ने दारोगा को घेर कर पीटा

जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज (Prayagraj) के सराय ममरेज थाने के दरोगा अजित उपाध्याय ने बताया कि कुछ माह पूर्व एक युवती ने तीन लोगों के खिलाफ मारपीट व छेड़खानी की शिकायत की थी. इसके बाद वह प्रतापगढ़ चली गई जिससे उसका बयान नहीं हो सका था. शुक्रवार को महिला पुलिस के साथ विवेचक अजित युवती को बयान कराने के लिए एसीजेएम कोर्ट नंबर सात में ले गए थे. जहां वकील छविराम यादव ने अपने साथियों के साथ मिलकर दारोगा को घेर लिया और जमकर पीटा.


Also Read : आगरा: सिपाही भर्ती में भाई की जगह दौड़ लगाने पहुंचा दारोगा, खुल गयी पोल


किसी तरह अन्य वकीलों के बीच जाकर दारोगा ने अपनी जान बचाई. खबर मिलते ही कई थानों की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुँच गयी. तब जाकर मामला कण्ट्रोल में आया. फ़िलहाल दारोगा की तहरीर पर वकील के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही कार्रवाई भी शुरू कर दी जायेगी.


Also Read : यूपी: आज से 100 थानों में शुरू हुई बीट पुलिसिंग, सिपाहियों के कंधे पर आई बड़ी जिम्मेदारी


CCTV फुटेज के आधार पर होगी कार्रवाई

वहीं इस मामले में ये बात सामने आ रही थी कि वकील छविराम लगातार युवती का बयान जल्दी करने का दबाव बना रहा था लेकिन उसके पिता के प्रतापगढ़ में होने के कारण बयान नहीं हो सका था. पुलिस का कहना है कि कचहरी में लगे कैमरे के आधार पर अब कार्रवाई की जायेगी.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बरेली: बीवी ने बहू से संबंध बनाने को रोका तो मौलवी ने दिया ‘तीन तलाक’

BT Bureau

पहचान छुपाकर आसिफ खान बन बैठा आशु गुरु, आश्रम बुला बच्चियों से करता था दुष्कर्म

BT Bureau

जालौन: झगड़ा सुलझाने गयी पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, दारोगा को पीट-पीट कर किया अधमरा

Shruti Gaur