Breaking Tube
Crime

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा अलीगढ़, कैश वैन से 22 लाख लूटकर भागे बदमाश, फायरिंग में 3 राहगीर घायल

Aligarh 22 lakh rupees

उत्तर प्रदेश का अलीगढ़ (Aligarh) जिला सोमवार को गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। अनलॉक 1 के पहले दिन ही बदमाशों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दे डाला। बदमाश जिले के सिविल लाइंस क्षेत्र के समद रोड पर एलआईसी की कैश वैन से 22.70 लाख रुपए (22.70 lakh rupees) लूटकर फरार हो गए। इस दौरान कैशवैन के गार्ड और बदमाशों के बीच फायरिंग में पांच राहगीर घायल हो गए। दिनदहाड़े हुई फायरिंग और लूट की वारदात से इलाके के लोगों में अफरातफरी मच गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है।


सूत्रों ने बताया कि वारदात दोपहर करीब साढ़े 11 बजे के आसपास की है। थाना क्वारसी के अंतर्गत समद रोड पर एलआईसी का कार्यालय है। जहां रोजाना की तरह एलआईसी का कैश वैन के माध्यम से बैंक ले जाने की तैयारी की जा रही थी। कैशवैन संचालक रजत शर्मा 22.70 लाख रुपए कार्यालय से लेकर नीचे आकर वैन में रख रहा था। तभी पीछे से बाइक सवार दो बदमाश आए और रजत के सिर पर कट्टे के बट से हमला कर दिया और रुपयों से भरा बैग छीनकर भागने लगे।


Also Read: वाराणसी: SSP ऑफिस तक पहुंचा कोरोना, सिपाही में वायरस की पुष्टि के बाद दफ़्तर सील


तभी वैन में सवार गार्डों ने रोकने की कोशिश की। इस दौरान दोनों ओर से करीब चार राउंड फायरिंग हुई। लेकिन, बदमाश भागने में सफल रहे। बदमाशों की फायरिंग से तीन राहगीर छर्रे लगने से घायल हुए हैं। इनमें दो महिलाएं हैं, जिनका इलाजा कराया जा रहा है। सूचना मिलते ही  डीआइजी प्रीतेंद्र सिंह और एसएसपी मुनीराज जी सहित कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गई। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकालने में जुटी हुई है।


एसएसपी ने बताया कि एलआईसी का करीब 22.70 लाख रुपए से भरा बैग बाइक सवार 2 बदमाश लूट कर फरार हो गए। इस दौरान कैश वैन के गार्डों और बदमाशों के बीच फायरिंग भी हुई, जिसमें 2 महिलाएं घायल हो गईं है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। उन्होंने बताया कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच चल रही है, जल्द ही लूट की इस वारदात का खुलासा किया जाएगा।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

फर्जी IFS जोया खान का अफगानिस्तान और दुबई समेत कई देशों में था संपर्क, पाकिस्तान कनेक्शन की आशंका

Jitendra Nishad

सैकड़ों की जान खतरे में डालकर अस्पताल में VVIP ट्रीटमेंट मांग रहीं कनिका कपूर, PGI ने लताड़ा

BT Bureau

संभल: 16 साल की किशोरी को बंधक बनाकर मोहम्मद तालिब और वारिश ने किया गैंगरेप

BT Bureau