Breaking Tube
Crime

एनकाउंटर में नोएडा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, शातिर पशु तस्कर परवेज गिरफ्तार

मेरठ जोन में लगातार मुठभेड़ों का सिलसिला जारी है. ताजा मामला नोएडा (Noida) का है. जहां रविवार देर रात पुलिस और पशु चोरों के बीच में मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से एक शातिर तस्कर घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया, वहीँ इसके दो साथी पुलिस को चकमा देने में सफल रहे. पुलिस ने घायल बदमाश के पास से एक तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद किया है.


चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़

जानकारी के मुताबिक, जारचा थाना के चोना बॉर्डर पर नोएडा (Noida) पुलिस हमेशा की तरह चेकिंग कर रही थी. तभी एक कैंटर पुलिस को आता दिखा तो पुलिस टीम ने उसे रोकने का इशारा किया. इशारे के बाद गाड़ी रोकने की बजाए ड्राईवर ने गाड़ी भगा ली. इस बीच पुलिस ने वायरलेस कर सभी को बदमाशों के बारे में सचेत कर दिया.


Also Read : यूपी पुलिस की सराहनीय पहल, अगर शोरगुल की वजह से नहीं पढ़ पा रहे हैं बच्चे तो तुरंत डायल करें 112


कुछ ही दूरी पर पुलिस टीम ने बदमाशों को घेर लिया. इसी दौरान दो बदमाशो गाड़ी से उतरे और पुलिस पर फायरिंग करने लगे. पुलिस को भी जबावी कार्रवाई में फायरिंग करनी पड़ी. इसी दौरान दो गोलियां बदमाश परवेज उर्फ़ भूरा के दोनों पैर में लगी है. जिससे वो घायल होकर गिर गया. जबकि उसके दोनों साथी अँधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गये.


ये बदमाश हुआ गिरफ्तार

नोएडा (Noida) पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में पकड़ा गया बदमाश परवेज उर्फ़ भूरा गाजियाबाद जिले के भोजपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है, जिस पर हत्या, लूट, डकैती, चोरी जैसे करीब 34 आपराधिक मुकदमे दर्ज है. मौके से इसके पास से एक तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. फ़िलहाल इलाज के लिए बदमाश को अस्पताल भेज दिया गया है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बिजनौर: ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ व ‘हिंदुस्तान मुर्दाबाद’ के जमकर लगाये नारे, मो. शाहनवाज समेत 6 के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज

BT Bureau

हापुड़: शौहर को छुड़ाने चौकी पहुंची बीवी, सिपाही बोला- मेरे साथ एक रात गुजार लो, पति को छोड़ दूंगा

S N Tiwari

दिल्ली: राइड के दौरान अचानक युवती को गलत जगह टच करने लगा उबर ड्राइवर इरफान, केस दर्ज

BT Bureau