Breaking Tube
Crime

आजमगढ़: महिला की मदद को पहुंचे दारोगा पर जानलेवा हमला, नोच लिए वर्दी के स्टार

आजमगढ़ में महिला की शिकायत पर उसकी मदद को पहुंचे दारोगा पर दबंगों ने जानलेवा हमला कर दिया। इतना ही नहीं सभी ने दारोगा के स्टार्स भी नोच लिए। दारोगा ने मौके से भागकर किसी तरह जान बचाई। इस मामले में दारोगा ने बरदह थाने में सात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, रसूलपुर तुंगी गांव निवासी नसीमा बानो ने थाने में 19 मई को शिकायत की थी कि वह अपनी जमीन पर मड़ई रख रही थी लेकिन गांव के कुछ मनबढ़ किस्म के लोग उसे रोक रहे थे। विरोध करने पर उसे मारने के लिए दौड़ा लिया। इस मामले की जांच हलका इंचार्ज मोहम्मद आसिफ अली को मिली थी। आसिफ अली 21 मई को जांच के लिए गांव में पहुंचे तो विपक्षी फैयाज आदि विरोध करते हुए उन्हें गाली देने लगे।


Also read: मुरादाबाद: सपा विधायक और उनके बेटे ने उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियां, FIR दर्ज


नोच लिए स्टार

इतना ही नहीं लोगों ने धक्का-मुक्की कर दरोगा के कंधे पर लगा स्टार नोंच कर उन्हें मारने के लिए दौड़ा लिया। हालात बिगड़ते देख दरोगा वहां से भाग निकले। इसके बाद वो सीधे थाने पर गए और फैयाज, अली शेर, आजम, आसमा बानो, अहमदुद्दीन, रहीमुद्दीन, सिरुद्दीन के खिलाफ सरकारी कर्मचारी पर हमला, सरकारी कार्य में बांधा पहुंचाने आदि धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इनमें से चार आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अलवर में पति के सामने 5 युवकों ने किया महिला से गैंगरेप, 3 घंटे तक दरिंदगी के बाद Video कर दिया वायरल

BT Bureau

19 से अधिक बच्चों का वर्षों से यौन शोषण कर रहा था 63 वर्षीय मौलवी, कारण जानकर रह जायेंगे दंग

BT Bureau

देवरिया: होटल में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गईं युवतियां बोली- साहब छोड़ दो!

S N Tiwari