Breaking Tube
Crime UP News

आजमगढ़: व्यवसाई से रंगदारी मांगने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार, फायरिंग करके फैलाई थी दहशत

आजमगढ़ जिले में व्यवसाई से रंगदारी वसूलने के लिए फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले आरोपियों को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बदमाशों ने बीते 30 जून को किराना व्यवसाई से दो लाख रूपये की रंगदारी मांगते हुए हवाई फायरिंग कर उसे धमकी दी थी। जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई थी। इसी मामले में आज पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, बीते तीस जून को आजमगढ़ के ग्राम भीरा बाजार थाना बरदह में किराने की दुकान में फायरिंग की घटना सामने अाई थी। ये किराने की दुकान पंकज अग्रहारी नामक व्यक्ति की थी। जिन्होंने एसपी को दिए गए अपने शिकायत पत्र में कहा था कि, रात में कुछ लोग मेरी दुकान पर आए और दो लाख की रंगदारी मांगी। मना करने पर बदमाशों ने जान से मारने की धमकी देते हुए फायरिंग कर दी। जिससे इलाके में दहशत फ़ैल गई।


Also read: कानपुर मामले पर DGP बोले- हमने परिवार के 8 लोग खोए, किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जायेगा


जिले के एसपी प्रो0 त्रिवेणी सिंह ने इस प्रकरण को गम्भीरता से संज्ञान में लेते हुए घटना का अनावरण करने व तथा शामिल अभियुक्तगणों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया। इस टीम में अपर पुलिस अधीक्षक नगर व क्षेत्राधिकारी लालगंज के कुशल निर्देशन में सर्विलांस टीम / स्वाट टीम (उ0नि0 मनोज कुमार सिंह) व प्रभारी निरीक्षक बरदह को शामिल थे। इसी के चलते आज मुखबिर की सूचना के आधार पर महुजा तिराहे से तीनों बदमाशों को गिरफ्तार किया गया।


आरोपियों ने बताया ये

गिरफ्तार आरोपियों में कन्हैया पुत्र जियालाल, सुनील चौहान उर्फ काले पुत्र खेलाड़ी और रुद्र प्रताप सिंह उर्फ लकी सिंह पुत्र संजय सिंह शामिल थे। इनके पास से चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद की गई। तीनों ने पूछताछ में बताया कि तीनों अभियुक्तो ने मिलकर जेल में बन्द राजन यादव, कुन्टू यादव, दिग्विजय सिंह के इशारे पर प्रकाश किराना स्टोर के मालिक पर रंगदारी वसूलने के लिए डराने के लिए फायर किया गया था। इसके बाद धमकाते हुए तीनों अभियुक्त चोरी की मोटर साईकिल से निकल गये थे।


Ashutosh Srivastava

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

CM योगी और मोहन भागवत को गाली देने वाली सिंगर हार्ड कौर के खिलाफ केस दर्ज

S N Tiwari

औरैया: पहले सिपाही संग दारोगा ने जमकर पी शराब, फिर लगे एक-दूसरे को गरियाने

S N Tiwari

Video: गोमांस की अफवाह पर 3 लोगों को बेरहमी से पीटा, जबरन लगवाए ‘जय श्रीराम’ के नारे!

S N Tiwari