Breaking Tube
Crime

बाराबंकी: कॉलेज प्रबंधक पर लगा BA की छात्रा का शादी के लिए अपहरण और जबरन धर्म परिवर्तन कराने का आरोप, केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी (Barabanki में कॉलेज प्रबंधक पर बीए द्वितीय की छात्रा का शादी के लिए अपरहण और ब्लैकमेल करके धर्म परिवर्तन कराने का आरोप लगा है. छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.



यह पूरा मामला दरियाबाद थाना क्षेत्र के कमोली गाँव का बताया जा रहा है. जहाँ निवासी राजेश कुमार ने 28 सितम्बर को थाने में तहरीर दी, जिसके मुताबिक़ उसकी बेटी खुशबू श्रीवास्तव(19) हरिहर सिंह विमला देवी महिला महाविद्यालय जगदीशपुर बजूरी बाराबंकी में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है. इसके अलावा युवती खंसा हाजी तुफैल अहमद इंटर कॉलेज उदईमऊ में बतौर शिक्षक पढ़ाती है. तहरीर के मुताबिक़ 27 को खुशबू घर से निकली और उसके बाद फिर वापस नहीं आई.


परिजनों ने छात्रा को खूब खोजा लेकिन जब नहीं मिली तब 28 सितम्बर में थाने पहुंचकर एफआइआर दर्ज करवाई, जिसके मुताबिक़ खुशबू को खंसा हाजी तुफैल अहमद इंटर कॉलेज का प्रबंधक सलमान ने बहला-फुसलाकर छात्रा को अगवा कर लिया. छात्रा ने पिता ने कॉलेज प्रबंधक पर शादी के लिए ब्लैकमेल करके जबरन धर्म परिवर्तन का आरोप भी लगाया है.


छात्रा के पिता ने कॉलेज प्रबधंक सलमान पर फोन करके धमकाने का आरोप भी लगाया है. पिता ने बताया कि सलमान ने उसे और उसके बेटे को फोन करके केस न लिखवाने की बात कही. उसने कहा अगर तुम लोग मेरे खिलाफ कोई भी कार्रवाई करोगे तो तुम्हारे पूरे परिवार को जान से मार देगें.


पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस ने धारा 366 में मुकदमा दर्ज कर लिया है. अपहरणकर्ता को जल्द ही गिरफ्तार करने की बात कही है.


Also Read: IPS की फोटो लगाकर 52 वर्षीय रिक्शेवाले जावेद ने फेसबुक से फंसाई 3000 लड़कियां, सभी से करता था अश्लील चैट, दीवानगी ऐसी कि बिना मांगे मिलती थी न्यूड तस्वीरें


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.

Related news

Honey Trap: पाकिस्तानी ISI महिला एजेंट ने 45 भारतीय जवानों को फंसाया अपने जाल में

BT Bureau

लव जिहाद: सास कहती थी- धर्म नहीं बदला तो बिस्तर यही रहेगा, आदमी बदलता रहेगा

BT Bureau

तनुश्री दत्ता- नाना पाटेकर विवाद में मिली राखी सावंत को जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

Satya Prakash