Breaking Tube
Crime UP News

बागपत: लोहा व्यापारी के अपहरण से मचा हड़कंप, बदमाशों ने मांगी 1 करोड़ की फिरौती

Baghpat aadesh jain

उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) में सोमवार को लोहा व्यापारी का अपहरण हो गया। व्यापारी आदेश जैन (Aadesh Jain) सुबह चार बजे खत्री गढ़ी में अपने घर से भगवान महावीर मार्ग स्थित अपनी दुकान पर गाड़ी से सामान उतरवाने जा रहे थे। उसके काफी देर बाद जब वह वापस नहीं लौटे तो परिजनों के पास फोन आया और व्यापारी को छोड़ने के एवज में एक करोड़ रुपए की फिरौती की गई, जिसके बाद हड़कंप मच गया।


वहीं, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह के पीआरओ ने बताया कि आज एक व्यापारी आदेश जैन का अपहरण कर उनके बेटे से एक करोड़ रुपए की फिरौती मांगी गई है। इसकी सूचना पर पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस टीमें लगाई गई हैं।


Also Read: मेरठ: तमंचे के बल पर महिला से गैंगरेप, मेहताब समेत तीन के खिलाफ केस दर्ज


स्थानीय लोगों के अनुसार नगर की खत्री गढ़ी के रहने वाले लोहा व्यापारी 52 वर्षीय आदेश जैन पुत्र मुल्तान जैन की माहवारी मार्ग पर लोहे के सामान की सतीश मुल्तान के नाम से दुकान है। सोमवार की सुबह करीब चार बजे आदेश माल की गाड़ी उतरवाने के लिए दुकान पर जा रहे थे। दुकान से कुछ ही दूरी पर बदमाशों ने उनका अपहरण कर लिया।


उसके कुछ देर बाद, परिजनों के पास एक करोड़ रुपए की रंगदारी का फोन आया। फोन आने पर ही परिजनों को अपहरण की जानकारी हुई। सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं, इस घटना को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार पर निशाना साधा है।


उन्होंने ट्वीट कर कहा कि बागपत में आज सुबह एक लोहा व्यापारी का अपहरण हो गया। यूपी में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। व्यापारी सुरक्षित नहीं हैं। बच्चे सुरक्षित नहीं हैं।सरकार के लोग चुनावी सभाओं में जाकर कोरी भाषणबाजी करते हैं। जनता में भय व्याप्त है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

रामपुर: गौवंश की कुर्बानी के बाद इलाके में तनाव, मौके पर पहुंचीं पुलिस पर पथराव

BT Bureau

मज़हबी कट्टरपंथियों से तंग आकर कांवड़ लाने वाले ‘बाबू खान’ ने दी ‘हिंदू’ बनने की चेतावनी

BT Bureau

विकास दुबे का एक और साथी गिरफ्तार, 50 हजार का है ईनामी

BT Bureau