Breaking Tube
Crime Social

20 सालों से लोगों की आस्था से खिलवाड़ करता रहा बहरूपिया आशु गुरुजी उर्फ आसिफ खान, कई साल तक बेटे और दोस्तों संग किया महिला से दुष्कर्म, पोल खुली तो हुआ फरार

Bahupriya Ashu Guruji aka Asif Khan has been messing with peoples faith for 20 years in Delhi

पाखंडी बाबाओं की पापलीला में एक नया और गंदा अध्याय जुड़ गया है. इस पाखंडी बाबा का नाम आशु गुरूजी उर्फ आसिफ खान (Ashu Guruji urf Asif Khan) है. जिस पर दुष्कर्म जैसा संगीन आरोप लगा है. केस दर्ज होने से पहले तक लोग इस बाबा को महान ज्योतिष और आर्युवेद का जानकार मानते थे. इस ज्योतिष बाबा की कुंडली जब दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने खोलनी शुरु की तो पता चला कि ये बाबा तो बहुत बड़ा बहरुपिया है. इसने फर्जी नाम रखने के साथ ही लोगों से अपना धर्म भी छिपाए रखा. मुसलमान होकर ये हिंदू होने का ढोंग करता रहा. आरोप है कि बाबा ने अपने बेटे और दोस्तों के साथ मिलकर लगातार कई सालों तक एक महिला का बलात्कार करते रहे.


Also Read: सऊदी अरब में बगावत पर उतरीं मुस्लिम महिलाएं, छोड़ रहीं बुर्का पहनना


दरअसल, इस बहरूपिये बाबा का नाम ज्योतिषी आशु भाई गुरुजी है और इसके खिलाफ दिल्ली के हौजखास थाने में दुष्कर्म का केस दर्ज हुआ है. एक महिला के मुताबिक वो साल 2008 में बाबा के पास अपनी बेटी का इलाज कराने गयी थी और तभी से बाबा से जुड़ी थी. आरोप है कि बाबा ने अपने बेटे और दोस्तों के साथ मिलकर लगातार कई सालों तक उसका बलात्कार करते रहे और कहीं भी मुंह न खोलने की धमकी देते रहें. बताया जा रहा है कि बाबा के दिल्ली में कई आश्रम हैं और दूर-दराज से लोग उसके यहां आते हैं.


Image result for आशु गुरुजी उर्फ आसिफ खान

बता दें दिल्ली पुलिस जब महिला के आरोपों की जांच करने के लिए आशु भाई गुरूजी को खोज रही थी, तभी महाराज में से आसिफ खान निकल आया. गैंगरेप के इल्जाम में फंसे जिस आशु गुरूजी उर्फ आसिफ खान को दिल्ली पुलिस कोने-कोने में ढूंढ़ रही है. आसिफ ख़ान करीब 20 साल पहले दिल्ली के रोहिनी इलाके में आया था. जहां वो लोगों के सामने खुद को आशु भाई गुरुजी के तौर पर पेश करता था.


वहीं, निर्वाचन आयोग की वोटर लिस्ट में आशु गुरूजी का नाम आसिफ खान है और उसका पता रोहिणी सेक्टर 7 के मकान संख्या B-4/77-78 के तौर पर दर्ज है. ये वही पता है जहां पर आशु भाई गुरुजी का ज्योतिष और हस्त रेखा विशेषज्ञ का आलीशान श्रद्धा आश्रम मौजूद है. आरोप है कि यहां इलाज से लेकर तंत्र-मंत्र तक किया जाता था और इसके लिए आशु भाई गुरुजी उर्फ आसिफ खान लोगों से मोटी रकम भी ऐंठता था. ज्योतिष और आयुर्वेद के नाम पर अरबों की दौलत के मालिक बने आसिफ खान के यहां लोगों का हुजूम उमड़ता था. लेकिन आज तक रोहिनी सेक्टर 7 के एक भी परिवार ने उससे इलाज या फिर कुंडली दिखवाने की जहमत नहीं उठाई. क्योंकि यहां का हर शख्स आशु भाई गुरूजी की असली पहचान यानी आसिफ खान से पूरी तरह वाकिफ था.


Also Read: पाकिस्तान: हर साल हजारों हिंदू लड़कियों को अगवा कर जबरन धर्म परिवर्तन के बाद कराते है शादी, इस अत्याचार में इमरान के नेता समेत पाक आर्मी भी शामिल!


बताया जा रहा है कि आशु भाई गुरूजी उर्फ आसिफ खान के श्रद्धा आश्रम का ताला सूरज उगने से भी पहले करीब 04:00 बजे ही खुल जाता था. जिस वक्त दिल्ली के लोग गाढ़ी नींद में सो रहे होते थे उसी वक्त आशु भाई लोगों के हाथ देखता था और उनका भविष्य बताता था. बीमारों का जड़ी-बूटी से इलाज करता था. लेकिन अब रेप और पॉक्सो एक्ट जैसी संगीन धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज होने के बाद उसके श्रद्धा आश्रम के बाहर ताला लटका हुआ है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

अंबेडकरनगर: BJP विधायक की शिकायत पर हुआ SO का तबादला, शाही विदाई में उड़ी कानून की धज्जियां

BT Bureau

हिंदू देवी देवताओं को गालियां बकने वाली हीर खान गिरफ्तार

BT Bureau

इन साइट्स से हर महीने घर बैठे कमा सकते हैं 15000 रुपये, बस करने होंगे ये काम

Satya Prakash