Breaking Tube
Crime UP News

बांदा: गर्लफ्रेंड से मिलने उसके घर गया था ब्वॉयफ्रेंड, लड़की के भाई ने दोनों को जिंदा जला दिया

Banda honor killing

उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda) जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां के मटौंध थानाक्षेत्र में बहन और उसके प्रेमी को भाई ने परिजनों के साथ मिलकर जिंदा जला दिया। इस सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस ने प्रेमिका के भाई समेत 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में एएसपी ने बताया कि वारदात को करीब आधा दर्जन लोगों ने मिलकर अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, बाकी आरोपियों की तलाश जारी है।


पुलिस ने बताया कि गांव का ही एक युवक देर रात अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था, दोनों एक कच्चे मकान में बातें कर रहे थे। इसकी जानकारी लड़की के भाई को हुई तो उसने दोनों को घास-फूस वाले कमरे में ही बंद कर दिया। इस बीच गांव के लोगों को भी इसकी जानकारी हो गई और प्रेमी के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। दोनों पक्षों के बीच पंचायत चल रही रही थी कि तभी लड़का का भाई छत पर गया और केरोसिन तेल छिड़कर उसने कमरे में आग लगा दी।


Also Read: नोएडा: लड़की को किडनैप कर ऑटो में ले जा रहे बदमाशों से फिल्मी स्टाइल में पुलिस मुठभेड़, इमरान औऱ नदीम गिरफ्तार


इस दौरान प्रेमी-प्रेमिका कमरे के अंदर आग से घिरकर चिल्लाने लगे। आवाज सुनकर गांव वाले दौड़े। लेकिन अंदर से दोनों की चीखें सुन पूरा इलाका दहल गया। आनन-फानन में दोनों को कमरे से बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक दोनों बुरी तरह झुलस गए थे। वहीं, सूचना मिलते ही मटौंध थाना पुलिस मौके पर पहुंची और डायल 112 की गाड़ी से दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया।


सूत्रों ने बताया युवक की अस्पताल में दम तोड़ दिया, जबकि युवती की इलाज के लिए कानपुर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। युवक के पिता ने पुलिस को बताया उसके सामने दोनों को जलाकर मारा गया है। एएसपी महेंद्र चौहान ने बताया कि मुख्य आरोपित मृतका के भाई को पकड़ लिया गया है जबकि मृतका का पिता व अन्य लोग फरार हैं।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मिर्जापुर: घाट पर भीड़ देख बौखलाया कोतवाल, युवक को लात मारकर नदी में गिराया, Video वायरल

BT Bureau

मुजफ्फरनगर: लॉकडाउन में घूमने से किया मना तो पुलिस पर बरसाए लाठी-पत्थर, दारोगा-सिपाही घायल

BT Bureau

बिजनौर: पुलवामा से छुट्टी पर घर आये सेना के जवान पर मुस्लिम युवकों ने किया धारदार हथियार से हमला, घायल फौजी बोला- अब दे दूंगा इस्तीफ़ा

BT Bureau