Breaking Tube
Crime UP News

बरेली: ट्यूशन से लौट रही 13 वर्षीय छात्रा को झाड़ियों में घसीट ले गए संप्रदाय विशेष के युवक, निर्वस्त्र कर खींच ली अश्लील तस्वीरें, गैंगरेप की कोशिश

bareilly attempt to gang rape

उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) जिले में ट्यूशन से घर लौट रही नाबालिग छात्रा से संप्रदाय विशेष के युवकों ने गैंगेरप की कोशिश (Attempt to Gang rape) की। आरोपियों ने छात्रा की अश्लील फोटोज खींच ली। जैसे-तैसे छात्रा ने भागकर अपनी अस्मत बचाई। आरोपियों ने छात्रा को धमकी दी कि अगर शिकायत की तो सोशल मीडिया पर फोटो वायरल कर देंगे। डरी-सहमी छात्रा ने 8 दिन बाद आपबीती सुनाई, जब आरोपियों का दुस्साहस बढ़ता गया।


मामले में इज्जतनगर पुलिस ने पीड़ित छात्रा के पिता की तहरीर पर आरोपी युवकों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट, दुष्कर्म का प्रयास समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पिता के मुताबिक, उनकी 13 साल की बेटी कॉलोनी में ही रहने वाली शिक्षिका के यहां ट्यूशन पढ़ती है। 2 दिसंबर को वह अपने 10 वर्षीय भाई के साथ ट्यूशन की फीस जमा करने गई थी।


Also Read: इटावा में लव जिहाद, तेलंगाना की ब्राह्मण युवती को फंसाने के लिए मो. अमीन बन गया राजा पंडित, धोखे से शादी, धर्मांतरण का दबाव


घर वापस लौटते वक्त आरोपी युवकों ने उनकी बेटी और बेटे को रास्ते में रोक लिया और फिर उसे खींचते हुए झाड़ियों में ले गए। इस दौरान गैंगरेप का प्रयास करते हुए आरोपियों ने छात्रा को निर्वस्त्र कर दिया। बचने के लिए छात्रा चीख-पुकार मचाने लगी तो आरोपियों ने उसकी अश्लील फोटोज खींच ली। छात्रा ने जैसे-तैसे भागकर अपनी अस्मत बचाई।


Also Read: मेरठ में लव जिहाद!, नाम बदलकर 9वीं की छात्रा को फंसाया फिर अगवाकर ले गया युवक


आरोपियों ने छात्रा व उसके भाई को किसी से भी शिकायत करने पर अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगे। ऐसे में छात्रा व उसके भाई ने आठ दिन बाद अपने पिता को पूरी आपबीती सुनाई। इसके बाद पीड़िता के पिता ने इज्जतनगर थाने में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। मामले में इज्जतनगर थाने के इंस्पेक्टर सतीश यादव ने बताया कि छात्रा के पिता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। दोनों फरार चल रहे हैं। तलाश की जा रही है। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

प्रतापगढ़: चुनावी रंजिश में पुलिस पर पथराव करने वालों के खिलाफ कार्रवाई शुरू, 60 आरोपियों पर केस दर्ज

BT Bureau

भदोही: BJP विधायक समेत उनके 6 परिजनों पर विधवा से गैंगरेप का आरोप, पीड़िता का दावा- गर्भपात के लिए किया मजबूर

Jitendra Nishad

सीतापुर: तीन तलाक पीड़िता को केस दर्ज कराना पड़ा महंगा, गुस्साए शौहर ने की मारपीट और काट दी नाक

BT Bureau