Breaking Tube
Crime Police & Forces UP News

भदोही: जेल से छूटते ही दोबारा दूसरे समुदाय की नाबालिग लड़की को भगा ले गया आरोपी शाहिद

Bhadohi shahid

उत्तर प्रदेश के भदोही (Bhadohi) जनपद में ज्ञानपुर रोड निवासी मुस्लिम युवक शाहिद (Shahid), जिस दूसरे समुदाय की किशोरी को भगा ले जाने के आरोप में जेल में बंद था, अब जेल से छूटने के बाद फिर उसे भगा ले गया है। आरोपी शाहिद की इस हरकत से गुस्साए परिजनों ने पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। कहा जा रहा है कि किशोरी की उम्र में भी डॉक्टर से मिलीभगत कर हेरफेर की गई है।


मिली जानकारी के मुताबिक, पूरी घटना गोपीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां लड़का और लड़की के अलग-अलग समुदाय से होने की वजह से मामला संवेदनशील माना जा रहा है। नगर के ज्ञानपुर रोड निवासी आरोपी शाहिद दूसरे धर्म की लड़की को बहला फुसलाकर दोबारा भगा ले गया। सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया है, लेकिन पॉक्सो एक्ट की धाराएं नहीं लगाई गई।


Also: कानपुर: पहचान छिपाकर दोस्ती, प्रेमजाल, शादी फिर जिस्म बेचने के लिए दबाव, अब एक और हिंदू युवती से रचाया तीसरा निकाह


वहीं, लड़की के परिजनों ने पुलिस और सोनभद्र में मेडिकल करने वाले डॉक्टर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। परिजनों ने कहा कि पुलिस और डॉक्टर की मिलीभगत से उनकी बेटी को बालिग करार दिया गया। जबकि आधार कार्ड और स्कूल के रिकॉर्ड में उनकी बेटी सिर्फ 15 साल की है।


लड़की के पिता की तहरीर पर 12 नवंबर को पुलिस ने आरोपी शाहिद के खिलाफ केस दर्ज किया, जो अपनी ननिहाल में रहता है। लेकिन अभी तक आरोपी शाहिद की न तो गिरफ्तारी हो पाई है और न ही नाबालिग लड़की की बरामदगी। लड़की के पिता ने बताया कि थाने, चौकी का चक्कर लगा रहे हैं, जहां चौकी इंचार्ज के छुट्टी पर जाने और वापस लौटने के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया जा रहा है।


Also Read: कानपुर: SIT रिपोर्ट में Love Jihad की पुष्टि, प्यार के नाम पर आरोपी करते थे मजहबी फरेब, 11 लड़के भेजे गए जेल


इससे पहले मार्च में भी इसी लड़की को भगाने के आरोप में युवक को जेल भेजा गया था। उस समय भी पॉक्सो एक्ट नहीं लगाया गया था। पिता ने कहा कि बेटी का आधार कार्ड और विद्यालय के हिसाब से जन्मतिथि सात दिसंबर 2005 है, जिसको पुलिस नहीं मान रही।


उन्होंने जनपद के आला अधिकारियों से उक्त संवेदनशील मामले में समुचित कार्रवाई की मांग की है। मां-बाप और स्कूल के मुताबिक लड़की की उम्र भले 15 साल के आसपास है लेकिन रेडियोलॉजिस्ट की जांच में लड़की की उम्र 18 से 20 वर्ष के बीच आंकी गई है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

पीलीभीत: लॉकडाउन में थाने में आयोजित की मैरिज एनिवर्सरी पार्टी, इंस्पेक्टर समेत 200 लोगों पर FIR

Shruti Gaur

ऑपरेशन विकास दुबे में UP पुलिस ने झोंकी ताकत, पकड़ने के लिए 1500 दारोगाओं की अगुवाई में 60 टीमें दे रहीं दिन-रात दबिश

BT Bureau

फर्जी IFS अफसर जोया खान और उसका पति नोएडा से गिरफ्तार, PM की सुरक्षा में तैनाती की कही थी बात, अफगानिस्तान कनेक्शन भी

Jitendra Nishad