Breaking Tube
Crime

उन्नाव रेप केस में बड़ा खुलासा, आरोपी और पीड़िता की शादी के लिए तैयार थे दोनों के घरवाले, और फिर इस कारण हुई दुश्मनी

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में रेप (Unnao Rape case) पीड़िता को जिंदा जलाने के मामले में नया खुलासा सामने आया है. ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि आरोपी शिवम और पीड़िता की शादी होने वाली थी, जिसके लिए दोनों के परिवार वाले राजी थे वहीं शादी से कुछ समय पहले आरोपी के परिजनों ने शादी से इंकार कर दिया, जिसके बाद से ही दोनों परिवारों के बीच दुश्मनी की शुरू हुई.


अमर उजाला की खबर के मुताबिक ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि शिवम द्वारा शादी से इंकार करने के बावजूद भी पीड़िता उससे शादी करना चाहती थी. पीड़िता ने शिवम पर इसके लिए दबाव भी बनाया. इसके बावजूद भी जब शिवम शादी के लिए तैयार नहीं हुआ तो पीड़िता ने ने शिवम और उसके दोस्त शुभम के खिलाफ रायबरेली के लालगंज और उन्नाव के बिहार थाने में गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस के दबाव के चलते छह महीने बाद शिवम को कोर्ट में सरेंडर करना पड़ा था. पांच दिन पहले ही वह जमानत पर जेल से बाहर आया था.


ऐसे में आशंका लगाई जा रही है आरोपी ने साथियों के साथ मिलकर युवती को जलाकर अपनी खुन्नस निकाली है. वहीं, गांव के कुछ लोग मामले को लेकर तरह-तरह के कयास लगाकर चर्चा करते रहे. शिवम के पीड़िता को मिलने के लिए बुलाने की भी चर्चा रही. हालांकि एसआईटी की जांच में मामले का सच सामने आने की उम्मीद है. एसआईटी हर बिंदु पर जांच कर रही है.


आरोपी की बहने ने भाई को बताया बेकसूर

वहीं आरोपी शुभम की बहन ने अपने भाई और पिता हरीशंकर को बेकसूर बताया है. उसका कहना है कि चूंकि उसकी मां कुंदनपुर ग्राम पंचायत की प्रधान है. ऐसे में राजनीतिक रंजिश के चलते उसके भाई और पिता को फंसाया गया है. आरोपी की बहन ने कहा है कि उसके भाई को पहले भी दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है और वह भी झूठा है. लड़की ने आगे कहा कि वह पीड़िता के प्रति सहानुभूति रखती है, लेकिन वह अपने भाई और पिता के लिए भी लड़ेगी, जिन्हें झूठा फंसाया जा रहा है.


आरोपी की बहने ने इस पूरे मामले मेंसीबीआई से जांच कराने की मांग की है. दरअसल, शुभम के साथ ही उसके पिता हरीशंकर पर भी रेप पीड़िता को जिंदा जलाने का आरोप लगा है. इस मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है.


Also Read: यूपी: गैंगरेप की झूठी कहानी रचने वाली छात्रा सहित हिस्ट्रीशीटर प्रेमी को पुलिस ने भेजा सलाखों के पीछे, ऐसे हुआ खुलासा


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बरेली: मंदिर परिसर में मीट खा रहे मुस्लिम युवकों की जमकर पिटाई, Video वायरल

BT Bureau

फिरौती न मिलने पर कर दी प्रिंसिपल की हत्या

Satya Prakash

उन्नाव: एक बार फिर ‘राम को बदनाम’ करने की कोशिश, स्टम्प गाड़ने को लेकर हुआ था विवाद, मदरसे के बच्चों ने ‘जय श्रीराम’ न बोलने पर पिटाई का लगाया आरोप

BT Bureau