Breaking Tube
Crime UP News

फर्रुखाबाद: नगर पालिका अध्यक्ष के जन्मदिन पर बार बालाओं ने जमकर लगाए ठुमके, उड़ीं Covid-19 नियमों की धज्जियां

Farrukhabad

यूपी के फर्रुखाबाद जनपद में कोरोना संक्रमण खतरनाक स्तर पर पहुंच गया है। मंगलवार की जिले भर में कोरोना से शिक्षक, मेडिकल स्टोर संचालक की पत्नी सहित तीन की मौत हो गई जबकि मंगलवार को आई जांच रिपोर्ट में स्वास्थ्य कर्मी व 8 पुलिस कर्मी सहित 75 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई। बावजूद इसके जनपद के एक कायमगंज में नियमों की सरेआम धज्जियां उड़ाई गई। दरअसल, कायमगंज नगर पालिका अध्यक्ष सुनील चक के 53वें जन्मदिन पर बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए। कार्यक्रम के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।


नगर पालिका के प्रांगण में रखी गई पार्टी

जानकारी के मुताबिक, एक तरफ जहां सरकार वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर सतर्क है तो वहीं सरकार के ही नुमाइंदे इसकी खुलेआम धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं। बीती रात नगर पालिका परिषद कायमगंज में परिषद के अध्यक्ष सुनील कुमार चक के 53 वे जन्म दिवस की पार्टी पालिका के प्रांगण में रखी गई। जबकि यह निजी कार्यक्रम था। जो सरकारी प्रांगण में नहीं होना चाहिए था।


डीएम बने अतिथि

बावजूद इसके नियमों को ताक पर रखकर कार्यक्रम नगर पालिका परिषद में कराया गया जिसमें भारी संख्या में लोग भी जुटे। जहां लोगों ने जमकर बार बालाओं के ठुमकों पर हजारों रुपए उड़ाए। देर रात तक यह प्रोग्राम चलता रहा। इस दौरान नगरपालिका के ईओ तथा बड़े बाबू से लेकर छोटे बाबू तक ने बार बालाओं के साथ जमकर मजा लिया। मजे की बात तो यह है इस निजी प्रोग्राम के मुख्य अतिथि जिलाधिकारी रहे। हालांकि डीएम के जाने के बाद बार बालाओं वाला कार्यक्रम शुरू हुआ था।


Also Read: लखनऊ में कोरोना को लेकर सीएम योगी गंभीर, 8 और कोविड अस्पताल बने, मरीजों के लिए बढ़ाए गए 1835 बेड


Input- Abhishek Gupta


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

गोरखपुर: सिपाहियों पर गैंगरेप का मामला निकला फर्जी, बदनाम करने के लिए रचा गया था षड्यंत्र

Shruti Gaur

मेरठ: BJP कार्यकर्ता ने नहीं दी रंगदारी तो मोहम्मद साजिद ने साथियों संग पहले पीटा फिर कर दी फायरिंग, तनाव

Jitendra Nishad

Shocking: 9वीं कक्षा की छात्रा के साथ हैवानियत, ड्रग एडिक्ट बनाकर करते रहे गैंगरेप, आरोपी मो. अफ्ला और रफीक समेत 7 गिरफ्तार

Jitendra Nishad