Breaking Tube
Crime

यूपी: कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से मनाया अखिलेश यादव का जन्मदिन, उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का आज 47 वां जन्मदिन है। जिसको यूपी में कई जगह धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान बहुत सी जगह पर मास्क और सेनिटाइजर बांटा गया लेकिन कई जगहों पर सोशल डिस्टेंसिग के नियमों को तार तार कर दिया गया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।


यहां की तस्वीरें वायरल

जानकारी के मुताबिक, वाराणसी में भी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव का जन्मदिन मनाने के लिए लहुराबीर चौराहे पर केक काटा गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने राजेन्द्र प्रसाद घाट पर जरूरतमंदों को मास्क और सैनिटाइजर का वितरण किया लेकिन इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग धज्जियां उड़ा दीं। कई कार्यकर्ताओं ने मास्क नहीं लगाया था, तो वहीं कार्यकर्ताओं के बीच छह गज की दूरी नहीं दिखी।


इसके अलावा हरदोई के कार्यालय की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है, इन तस्वीरों में भी नियमों की धज्जियां उड़ाई गईं।। सपा के जिलाध्यक्ष ने ट्वीट करके लिखा कि, हरदोई में समाजवादी पार्टी कार्यालय पर समाजवादी पार्टी के माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जी का जन्मदिन केक काटकर व गरीब महिलाओं को साड़ी वितरण कर व मिठाई बाँटकर मनाया गया वृक्षारोपण भी किया गया।


Also Read: पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज पर हमला, BLA ने ली जिम्मेदारी, आतंकियों समेत 11 की मौत


डिंपल यादव ने किया था ये अनुरोध

डिंपल यादव ने ट्वीट कर कहा था कि सपा के लोकप्रिय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी के जन्मदिन पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। उनके अनुरोध पर उनके चाहने वाले सभी समर्थकों एवं कार्यकर्ताओं से ये आग्रह है कि वो इस संकटकाल में किसी आयोजन की जगह व्यक्तिगत स्तर पर किसी जरूरतमंद की मदद करें।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बाराबंकी: 50 साल के मो. सलीम ने 8 साल की मासूम के साथ की दरिंदगी, हालत गंभीर

BT Bureau

लव जेहाद: पहले प्यार, फिर बलात्कार और अब धर्म न बदलने पर दे रहा जान से मारने की धमकी

S N Tiwari

अमरोहा: पुलिस कस्टडी में दलित युवक की मौत, 8 पुलिसकर्मी निलंबित, 6 पर SC-ST समेत हत्या का मुकदमा दर्ज

BT Bureau