Breaking Tube
Crime Politics

बस्ती: BJP नेता को बदमाशों ने दिनदहाड़े मारी गोली, इलाज के लिए लखनऊ ले जाते समय मौत

उत्तर प्रदेश के बस्ती (Basti) जिले में बुधवार को बीजेपी नेता (BJP Leader) और पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कबीर तिवारी को दिनदहाड़े बदमाशों ने गोली मार दी गयी. ये वारदात सदर कोतवाली के रंजीत चौराहे पर हुई. गोली लगने के बाद घायल कबीर तिवारी (Kabir Tiwari) को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें गंभीर हालत में लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया. गंभीर रूप से घायल कबीर तिवारी की लखनऊ जाते समय रास्ते में मौत हो गई.


घटना से गुस्साए भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिला अस्पताल के पास सड़क जाम कर दिया है. आक्रोशित लोगों ने घटना के लिए पुलिस को जिम्‍मेदार बताया है. बताया जा रहा है कि दो युवक बाइक पर सवार होकर कोतवाली क्षेत्र में स्थित अग्रवाल भवन परिसर में पहुंचे। जब तक लोग कुछ समझ पाते एक युवक ने तमंचे से कबीर पर फायर कर दिया. कबीर ने बचने की कोशिश की तो गोली उनके हाथ को छूते हुए सीने में जा लगी. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े.


वहीं इस मामले में एक युवक मौके पर ही पकड़ा गया. दूसरा भागते समय पिकौरा शिव गुलाम मोहल्ले में एक व्यक्ति के घर में घुस गया, जिसे भीड़ ने दबोच लिया. पुलिस मौके पर पहुंच गई है. भीड़ को शांत करने का प्रयास किया जा रहा है. जिला अस्पताल मार्ग को सुरक्षा की दृष्टि से बंद कर दिया गया है. शहर में चौकसी बढ़ा दी गई है.


Also Read: सलमान खुर्शीद बोले- पार्टी को शून्य में छोड़कर चले गए राहुल, चुनाव जीतना तो दूर कांग्रेस अपना भविष्य तक तय नहीं कर सकती


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

रामपुर CRPF आतंकी हमला: 7 जवानों के हत्यारों को बचाना चाहती थी अखिलेश सरकार, मेनिफेस्टो में मुकदमें वापसी की घोषणा कर आई थी सत्ता में

Praveen Bajpai

Video: बीजेपी विधायक बोलीं- मायावती न तो नर लगती हैं, न ही नारी, ये तो किन्नर से भी बदतर हैं, भड़की बीएसपी

BT Bureau

सोमनाथ चटर्जी: 10 बार सांसद, 1996 में चुने गए सबसे उत्कृष्ट सांसद, 89 साल की उम्र में निधन

BT Bureau